कोरोना वायरस की अफवाहों से बेहद ही डरी हुई है रकुल प्रीत सिंह
कोरोना वायरस की अफवाहों से बेहद ही डरी हुई है रकुल प्रीत सिंह
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. रकुल प्रीत सिंह ने उनके बारे में एक नहीं-सुखद अफवाह की निंदा की है. बीते शुक्रवार को एक मीडिया पोर्टल ने बताया कि कोविड-19 के डर के बीच शूट करने की उनकी अनिच्छा निर्माता और निर्देशकों की नजरों में उन्हें अनप्रोफेशनल बना रही है. 'ध्रुव' की अभिनेत्री ने कड़े शब्दों में गपशप की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "जब हमारे पास जिम्मेदार पत्रकारिता होगी. मीडिया कब तथ्यों को जांचना शुरू कर देंगे? कुछ अतिरिक्त हिट के लिए सिर्फ इतना कम करना. कृपया मुझे यह बताए कि कौन शूटिंग शुरू करने वाली है और में काम करने के लिए बहुत ही उत्साहित हूँ," अभिनेत्री ने गपशप करते हुए ट्वीट किया. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि वह तमिल फिल्म 'अयलान' की शूटिंग में शामिल होने से इंकार कर दिया है.

जानकारी के लिए हम  बता दें कि अभिनेत्री रकुल प्रीत कोविड जैसी अफवाहों के काफी डरी हुई है. हम आगे बता दें कि रकुल तमिल और तेलुगु में फिल्म में अभिनेता कमल हासन-शंकर की 'मनमधुदु -2' और 'मरजावन' अभिनेत्री 'भारतीय -2' कर रही हैं. इसके अलावा, 'नन्नाकू प्रेमाथो' सौंदर्य छोटे-से-छोटे प्रोजेक्ट से जुड़ा है.

खूबसूरत साड़ी में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

ग्लैमरस लुक में कातिलाना नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस पायल सरकार का वर्कआउट लुक हुआ वायरल, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -