बीजेपी किसान मोर्चा की प्रांतीय बैठक सम्पन्न, हुए कई बड़े फैसले
बीजेपी किसान मोर्चा की प्रांतीय बैठक सम्पन्न, हुए कई बड़े फैसले
Share:

खंडवा/ब्यूरो। बीजेपी किसान मोर्चा की प्रांतीय बैठक सम्पन्न हुई।  इस बैठक में किसानों की आय दुगनी करने, खेती को लाभ का धंधा बनाने, किसानों की समस्याओं को दूर करने और खेती किसानी को प्राकृतिक खेती की तरफ मोड़ने जैसे विषयों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसान मोर्चा के प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों से बंद कमरे में बैठक भी की। 

खंडवा के मोरटक्का में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों की बैठक हुई।  इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेष अध्यक्ष वीडी शर्मा, कृषि मंत्री कमल पटेल, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, महामंत्री, प्रदेश एवं जिले के किसान मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए। 

इस बैठक में खेती-बाड़ी को लाभ का धंधा बनाने और किसानों की समस्याओं को दूर करने जैसे विषयों पर चर्चा हुई. बैठक में आधुनिक खेती में तकनीक का इस्तेमाल और रासायनिक खेती के बजाए प्राकृतिक खेती, डेयरी और पशुपालन जैसे क्षेत्रों में किसानों को डाइवर्ट करने जैसे मुद्दों पर विचार किया गया।  प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि बैठक का मुख्य एजेंडा 2022 तक खेती को लाभ का धंधा बनाने विषय पर केंद्रित था।  उन्होंने कहा कि इस बैठक में खेती में किसानों को आ रही समस्याएं और बढ़ती लागत को कम करने जैसे विषयों पर भी चर्चा हुई. मंत्री कमल पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मिशन स्पष्ट है कि वह खेती को लाभ का धंधा बनाएगी।  क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीब किसान की सरकार है यह किसानों के हित में फैसले लेती है। 

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

गाय को बचाने की कोश‍िश में ट्रक से टकराई बीजेपी MLA की कार, लीना जैन सहित पांच घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -