'आप सभी उन्हें एक ब्यूटी के तौर पर जानते है, लेकिन वो असलियत में कैसी है...', ऐश्वर्या राय को लेकर बोली साउथ एक्ट्रेस
'आप सभी उन्हें एक ब्यूटी के तौर पर जानते है, लेकिन वो असलियत में कैसी है...', ऐश्वर्या राय को लेकर बोली साउथ एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से है। वही अब दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुहासिनी मणिरत्नम ने रियल ऐश्वर्या के बारे में बताया है. अभिनेत्री सुहासिनी, मशहूर डायरेक्टर मणि रत्नम की पत्नी हैं. वो हर उस अभिनेता संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं, जिसने उनके पति संग फिल्मों में काम किया है.

ऐसे में अपने नए इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या राय के बारे में चर्चा की है. उन्होंने कहा, 'जब मैं ऐश्वर्या को देखती हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है.' उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें एक इंसान के रूप में जानती हूं. आप सभी उन्हें एक ब्यूटी के तौर पर जानते होंगे, मगर मुझे पता है कि असल में वो कैसी इंसान हैं. उनके पास कई ऐसी क्वालिटी हैं जो पब्लिक ने नहीं देखी. उदाहरण के लिए यदि आप बीमार हो जाओ तो वो पहला इंसान होती हैं जो आएंगी और आपका आपका ख्याल रखेंगी.'

आगे सुहासिनी ने कहा, 'वो आपको सलाह देंगी कि आपको क्या खाना चाहिए तथा उनके अंदर वो... ऐश्वर्या राय, फ्लोरेंस नाइटिंगेल हैं. सुहासिनी मणिरत्नम ने जिन फ्लोरेंस नाइटिंगेल से ऐश्वर्या की तुलना की हैं वो दुनिया में मॉडर्न नर्सिंग की फाउंडर थीं. फ्लोरेंस ने ही सबसे पहले एक बीमार व्यक्ति का ख्याल रखा था. वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो ऐश्वर्या राय को पिछली बार मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के भाग 2 में देखा गया था. ये फिल्म एवरेज रही थी.

भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर

दाऊद इब्राहिम की D कंपनी से जुड़े महादेव बेटिंग एप के तार, ED ने किए हैरान करने वाले खुलासे

'हिम्मतवाला' से शुरू हुआ बॉलीवुड कॉमेडी का नया दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -