एक्ट्रेस सामंथा संग इस फिल्म में नजर आएँगे सलमान खान! शुरू की कड़ी ट्रेनिंग

एक्ट्रेस सामंथा संग इस फिल्म में नजर आएँगे सलमान खान! शुरू की कड़ी ट्रेनिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान ख़बरों में बने हुए हैं। 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले सलमान ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी आरम्भ कर दी है। वे जिम में कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं। इतना ही नहीं, अपने खाने-पीने का भी बहुत ध्यान रख रहे हैं। मगर, सवाल यह उठता है कि सलमान किस फिल्म के लिए इतना पसीना बहा रहे हैं? उनकी आगामी फिल्म किस विषय पर है तथा उस फिल्म में सलमान का क्या रोल है? आइए जानते हैं। 

सलमान खान के करीबी सूत्र ने बताया कि सलमान अपनी आगामी फिल्म में अर्धसैनिक अधिकारी (पैरामिलिट्री ऑफिसर) का किरदार निभाने वाले हैं। सूत्र ने कहा, “लंबे वक़्त के पश्चात् सलमान खान ने एक ऐसी फिल्म साइन की है जिसके लिए उन्हें जिम में कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है। इस फिल्म में सलमान का नया लुक दिखाई देगा।”

सूत्र के अनुसार, इस फिल्म की कहानी सन 1988 में मालदीव के तख्तापलट के प्रयास पर आधारित होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन शेरशाह बनाने वाले निर्देशक विष्णु वर्धन करेंगे। वहीं करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में सलमान खान के साथ सामंथा दिखाई देगी। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। सूत्र का कहना है कि निर्माता अभी सामंथा के साथ चर्चा कर रहे हैं। बता दे कि सलमान खान की 'टाइगर 3' दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और शाहरुख खान दिखाई देंगे। इसके बाद, सलमान खान करण जौहर की फिल्म के साथ-साथ टाइगर वर्सेस पठान की भी शूटिंग आरम्भ करेंगे।

'आप सभी उन्हें एक ब्यूटी के तौर पर जानते है, लेकिन वो असलियत में कैसी है...', ऐश्वर्या राय को लेकर बोली साउथ एक्ट्रेस

माहिरा की शादी में पहुंचे थे फवाद खान, सामने आया अनदेखा VIDEO

भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -