पहले की हत्या और फिर तेज़ाब से चेहरा जलाकर शव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
पहले की हत्या और फिर तेज़ाब से चेहरा जलाकर शव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
Share:

आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला बिहार के गया से सामने आया है. इस मामले में एक 16 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार बदमाशों ने पहले तो गला काटकर छात्रा की हत्या की और उसके बाद उसका चेहरा तेजाब से जला दिया और उसके शरीर के टुकड़े कर दिए. इस मामले में परिजनों ने रेप होने की आशंका भी जताई है. जानकारी के अनुसार इस मामले को पुलिस ऑनर किलिंग का मामला बता रही है.

इस मामले में 5 दिन से शहर में तनाव का माहौल है और सभी के अंदर आरोपियों के ना पकडे जाने को लेकर आक्रोश है. वहीं इस मामले में सभी ने बुधवार को प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है. बताया जा रहा है कि गया के पटवा टोली में रहने वाली एक छात्रा 28 दिसंबर को लापता हो गई थी और घरवालों ने मामले की शिकायत बुनियादगंज थाने में की, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उसके बाद 3-4 दिन तक एफआईआर भी दर्ज नहीं की. वहीं परिजनों को लोगों का दबाव पड़ने पर पुलिस ने 4 जनवरी को छात्रा के लापता होने का केस दर्ज किया और फिर 6 जनवरी को एक युवती का शव बरामद हुआ.

उस युवती की पहचान पटवा टोली निवासी छात्रा के रूप में हुई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि छात्रा के सिर को धड़ से अलग कर दिया गया था और चेहरे को तेजाब से जला दिया गया था इसी के साथ उसकी छाती धारदार हथियार से रेत दी गई थी और उसके कई टुकड़े किए गए थे. इस मामले में आगे जांच की जा रही है.

लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू

सेक्स करने से मना करती थी पत्नी, पति ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम...

पति से विवाद के बाद, तीनों बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -