लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू
लड़की के प्यार में 50 साल का सीए हुआ पागल, शहरभर में लिखा आई लव यू
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के चेंबूर से सामने आया है. इस मामले में 50 साल के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को उसके अपराध के कारण पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जी हाँ, इस मामले में आरोपी केतन शाह ने बार-बार शहर की अलग-अलग दीवारों पर एक लड़की के नाम से मेसेज लिख डाला, जिसके चलते उनके खिलाफ लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पहले तो पुलिस ने कुछ दिनों तक चुपके से मेसेज लिखने/पेंटिंग बनाने वाले इस शख्स को फॉलो किया और उसके बाद उसकी कार से मिली जानकारी के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया.

अब केतन पर आरोप है कि उसने कई साइनबोर्ड्स, मेट्रो प्रॉजेक्ट बैरियर्स, दीवारों और सड़क के आस-पास जो भी चीजें मिलीं, उनपर लड़की के लिए मेसेज लिखा है वहीं पहले तो इन मेसेजेस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जब महिला के घर के बाहर भी आई लव यू लिखा मिला तो महिला ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई. वहीं जैसे ही इस मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस ने बताया कि उन्हें महिला ने बताया कि कोई उनका नाम हर जगह लिख रहा है.

इसके बाद पुलिस ने छह जगहों का पंचनामा किया गया तो मेसेज एक जैसा ही मिला और फिर पुलिस ने मुखबिरों की मदद ली जिससे उन्हें यह पता चला कि एक आदमी एसयूवी कार से आता है और दीवार पर कुछ लिख जाता है. इसके बाद उन्होंने कार के माध्यम से उसे गिरफ्त में ले लिया.

महीनो से बीमार था पुलिस कॉन्स्टेबल, की फांसी लगाकर आत्महत्या

सेक्स करने से मना करती थी पत्नी, पति ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम...

एक ही नर्सरी में डबल मर्डर, एक की हत्या तो दूसरा पेड़ पर लटका मिला युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -