बलूचिस्तान विश्वविद्यालय में  विरोध प्रदर्शन जारी
बलूचिस्तान विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन जारी
Share:

बलूचिस्तान: रिपोर्ट के अनुसार, बलूचिस्तान विश्वविद्यालय में शैक्षिक गतिविधियां गुरुवार को एक बार फिर बाधित हुईं क्योंकि छात्रों ने दो छात्रों के लापता होने पर फिर से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसमें सरकार पर दो छात्रों को पुनः प्राप्त करने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया गया ।

कुछ दिन पहले सोहेल और फसीह बलूच के लापता होने के बाद 7 नवंबर को छात्रों ने विरोध शुरू कर दिया था। 9 नवंबर (मंगलवार) को, अधिकारियों के साथ बातचीत विफल के रूप में, बलूच छात्र संगठन (BSO) के विभिन्न गुटों के छात्रों ने विश्वविद्यालय के गेटों पर ताला लगा दिया और घोषणा कि की कोई भी सेमेस्टर परीक्षा नहीं लेगा और रिपोर्ट के अनुसार, जब तक वह  नहीं मिल जाते  तब तक उनका विरोध जारी रहेगा ।

दूसरी ओर छात्रों ने सरकार से गारंटी मिलने के बाद शनिवार को अपने विरोध पर विराम लगाने की बात कही थी कि मंगलवार तक लापता छात्र मिल जाएंगे। बलूच छात्र संगठन (बीएसओ) के महासचिव बालाच कादिर बलोच के अनुसार, सरकारी समिति ने अब अतिरिक्त तीन से चार दिन का अनुरोध किया है, जो 16 नवंबर तक लापता छात्रों को ठीक करने की उनकी पूर्व प्रतिज्ञा की अवहेलना करते हैं। सरकार ने छात्रों की दिक्कतों को देखने और सिफारिशें देने के लिए एक समिति का गठन किया है।

इंदिरा गांधी खुद भी थी वीर सावरकर की मुरीद, आज कांग्रेस कहती है 'माफीवीर'

दिल्ली-NCR में सांस लेना और भी ज्यादा हुआ मुश्किल, यूपी-हरियाणा में भी ठीक नहीं हालात

नासा ने शेयर की दिल्ली में प्रदूषण की तस्वीर, 'फायर एक्टिविटी' को बताया छाए धुंंध का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -