VIDEO: हथियारबंद रूसी सैनिकों के सामने यूक्रेनियों ने लगाए 'गो होम' के नारे
VIDEO: हथियारबंद रूसी सैनिकों के सामने यूक्रेनियों ने लगाए 'गो होम' के नारे
Share:

रूस की सेनाएं यूक्रेन के कई शहरों में घुस चुकी हैं और कब्जा जमाने के लिए लगी हुई हैं। आप सभी को बता दें कि रूसी सेनाओं ने कई शहरों में तो भारी तबाही मचाई है। हालाँकि इसके बावजूद यूक्रेन की जनता इस दमन का कड़ा विरोध कर रही है। अब हाल ही में न्यूज एजेंसी एएफपी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यूक्रेन के लोग रूस के कब्जे का विरोध करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं यह लोग 'Go Home!' के नारे लगा रहे हैं। इस वीडियो को यूक्रेन के मेलिटोपोल शहर का बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां के निवासी अपने शहर पर रूसी कब्जे का कड़ा विरोध कर रहे हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में ये लोग सशस्त्र रूसी सैनिकों के सामने खड़ा हो जाते हैं, उन्हें 'घर जाने' के लिए नारे लगाते हैं। इसी के साथ ही यूक्रेनी झंडे भी लहराए जा रहे हैं। वहीं विरोध के दौरान गोलियों के चलने की आवाज भी सुनी जा सकती है। आप देख सकते हैं हथियारबंद रूसी सेना के सामने यूक्रेनी प्रदर्शनकारी निहत्थे हैं। वहीं अगर हम राजधानी कीव की बात करें तो रूस के हमलों से यह शहर कांप उठा है।

जी दरअसल कीव में चार शक्तिशाली धमाके हुए जिनकी गूंज जमीन के नीचे बने बंकरों तक सुनी गई। वहीं उत्तरी शहर चेर्निहिव में 33 नागरिकों के मारे जाने की खबर है और ऑयल डिपो भी जलकर खाक हो गया। मिली जानकारी के तहत भारी बमबारी के बाद मारियुपोल में भी बड़े स्तर पर लोग हताहत हुए हैं।

ड्रग्स लेने के बाद गुस्से में आई प्रेमिका, संबंध बनाने के दौरान काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

मिट्टी लेने गईं और ज़िंदा दफ़न हो गईं तीन महिलाएं, गाँव में छाया मातम

क्या आपने देखा है हरे रंग का कुत्ता ? फीमेल डॉग ने दिया बेहद दुर्लभ Puppy को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -