मिट्टी लेने गईं और ज़िंदा दफ़न हो गईं तीन महिलाएं, गाँव में छाया मातम
मिट्टी लेने गईं और ज़िंदा दफ़न हो गईं तीन महिलाएं, गाँव में छाया मातम
Share:

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) जिले के जखोली प्रखंड के लुठियाग गांव से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ मिट्टी लेने के लिए गई तीन महिलाओं की दबने से मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बड़ी मेहनत के बाद डीडीआरएफ और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को बाहर निकाला।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि घर के काम के लिए महिलाएं मिट्टी लेने के लिए गई थी लेकिन अचानक मिट्टी का बड़ा पहाड़ उनके ऊपर गिर गया और ऐसा होने के चलते तीनों ही महिलाएं दफन हो गई। खबरों के अनुसार अब तीनों महिलाओं के घरों में मातम छाया हुआ है। इस मामले में बताया जा रहा है लुठियाग गांव निवासी दिनेश सिंह की पत्नी आशा , दर्शन सिंह की पत्नी माला और पूरण सिंह की पत्नी सोना घर के काम के लिए गांव के पास मिट्टी लेने गए थे। कहा गया है कि महिलाएं मिट्टी निकाल ही रही थीं कि इसी बीच एक बड़ा टीला महिलाओं के ऊपर गिर गया और तीनों महिलाएं जिंदा दफन हो गईं।

वहीँ दूसरी तरफ जब तीनों महिलाएं घर नहीं पहुंची तो उनके परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की और इस मामले के बारे में सूचना डीडीआरएफ और तहसील प्रशासन को दी। सूचना के बाद प्रशासन की टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद तीनों महिलाओं के शव निकाले। बताया जा रहा है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

भयानक: पेड़ से टकराई स्कूल बस, एक की मौत कई हुए जख्मी

SP उम्मीदवार की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, दर्ज हुई FIR

फर्जी पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो पर माफी मांगे कांग्रेस: BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -