खारवेल स्वांई ने बेरोजगारी के लिए बीजद सरकार को जिम्मेदार ठहराया

झारसुगुड़ा : सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उत्कल भारत के अध्यक्ष खारवेल स्वांई ने राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सरकार के भ्रष्टाचार और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ व्यापक जन जागरूकता अभियान चलाने पर भी जोर दिया ताकि राज्य की नवीन पटनायक सरकार को हटाया जा सके.

खारवेल स्वांई ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी इस सरकार को सत्ता से बेदखल करना ही उनका लक्ष्य है. स्वांई ने कहा कि नवीन पटनायक सरकार ने राज्य के लोगों को एक रुपये किलो चावल, पांच रुपये में डालमा-भात और किसानों को मोबाइल फोन बांटकर निकम्मा बना दिया है. इस लिए इस निकम्मी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देना चाहिए. 

बेरोजगारी के मामले में भी स्वांई ने राज्य सरकार को घेरने कि कोशिश की उन्होने कहा कि राज्य के  कल-कारखाने एक के बाद एक बंद होने से यहां के लोग बेरोजगार हो रहे हैं. इससे रोजी-रोटी के लिए उन्हें दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ रहा है. चिटफंड घोटालों में बीजद के नेता एक के बाद एक जेल जा रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक उन्हें दंड दिलाने, पार्टी से निकालने के बजाय उनकी रक्षा करने में लगे हैं.

रत्न भंडार की चाबी गायब होने के मामले में आयोग की जांच शुरू

महाप्रभु की स्नानयात्रा में लाखों की संख्या में शामिल हुए भक्त

ओडिशा में पिछले 36 घंटे में रिकार्ड बारिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -