'बृजभूषण को सुरक्षा और राहुल गांधी को सजा', बाला साहेब थोरात ने बोला हमला
'बृजभूषण को सुरक्षा और राहुल गांधी को सजा', बाला साहेब थोरात ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अत्याचार होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस आज मुंबई एवं महाराष्ट्र में मौन सत्याग्रह कर रही है। इस मौके पर मीडिया से चर्चा के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने कहा कि देश की बेटियों का शोषण करने के अपराधी बृजभूषण सिंह को सुरक्षा और देश के लिए संघर्ष करने वाले राहुल गांधी को सजा! ये कहां का न्याय है? जनता सब देख रही है तथा जनता से अपील है कि अब वो आगे आए।

पहले शिवसेना फिर NCP को तोड़ा तथा अब कांग्रेस की बारी है के सवाल पर थोरात ने कहा - जो होगा उसका सामना करेंगे, किन्तु लड़ते रहेंगे। राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी पर थोरात ने कहा कि खोखे और आश्वाशन देकर विधायकों को साथ में लाया गया है। मंत्री पद सीमित हैं तो वादा पूरा कैसे करेंगे ? झगड़ा तो विभागों को लेकर भी चल रहा है।

कांग्रेस पहले तीसरे नंबर की थी अब शिवसेना एवं NCP के टूटने के पश्चात् अब MVA की सबसे बड़ी पार्टी हो गई है, किन्तु आपदा में अवसर का फायदा नहीं उठाने तथा अभी तक नेता विरोधी दल पद पर नाम नहीं तय कर पाने के सवाल पर थोरात ने कहा कि हमारे ऊपर जिम्मेदारी आती है तो पूरा करेंगे। नंबर कैसा और NCP क्या कर रही है, ये सब देख दावा करेंगे। लोकमान्य तिलक पुरस्कार पीएम नरेंद्र मोदी को दिए जाने पर कहा कि जनता सब देख रही है।

अमित शाह की बैठक में हुआ अहम फैसला, MP में इस अभियान की शुरुआत करेगी BJP

'दूल्हा तो राहुल गांधी ही बनेंगे और बाकी सभी बाराती हैं': तारिक अनवर

बेंगलुरु में विपक्षी बैठक में शामिल होंगी सोनिया गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -