झारखण्ड में नक्सली संगठन प्रमुख की संपत्ति जब्त
झारखण्ड में नक्सली संगठन प्रमुख की संपत्ति जब्त
Share:

रांची : राज्य में सुशासन कायम करने की कवायद में जुटे झारखण्ड में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नक्सली संगठनो के खिलाफ मुहीम चला रखी है. ताकि आम लोगों की जिंदगी में शांति बनी रहे. अपने इसी उदेश्य के तहत झारखण्ड पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. नक्सली संगठन पीएलएफआई (पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया) के सुप्रीमो दिनेश गोप की एक जेसीबी मशीन को रांची पुलिस ने जब्त कर लिया है.

पुलिस को लंबे समय से इस जेसीबी की तलाश थी. रांची और खूंटी पुलिस ने संयुक्त रूप से नक्सली दिनेश गोप की संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई शुरू की है. इससे तीन दिन पहले दिनेश गोप से जुड़ा एक मकान, फ्लैट व सेंट्रो कार को सील किया गया है. झारखंड पुलिस ने दिनेश गोप पर 25 लाख रुपए का इनाम रखा है. पुलिस के अनुसार आने वाले दिनों में दिनेश गोप से जुड़ी अन्य संपत्तियां भी जब्त की जायेंगी.

इससे पहले दो उग्रवादियों की रांची में करीब सवा करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति जब्त कर ली गई है. दोनों उग्रवादी दिनेश गोप के रिश्तेदार हैं. एदलहातू में दिनेश कुमार नाग के घर को सील किया. डार्लिंग्स बृज वीणा अपार्टमेंट के चौथे तल्ले पर फ्लैट नंबर 4-डी को सील कर लिया गया है.

 

700 करोड़ रुपये का बजट कौशल विकास के लिए - सीएम झारखण्ड

कोर्ट से वापस गए लालू 11 बजे नहीं होगा फैसला

वेस्ट बंगाल की झांकी बाहर किया जाना है अपमान - ममता बनर्जी

भूमि अधिग्रहण बिल पर झारखंड सरकार का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -