अगले महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी नानी की फिल्म ''टक जगदीश
अगले महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी नानी की फिल्म ''टक जगदीश"
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नानी ने अपनी आगामी फिल्म की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। अभिनेता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मूवी टक जगदीश के लिए अपडेट ट्वीट किया। शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित, टक जगदीश एक व्यावसायिक मनोरंजन है। फिल्म में नानी, रितु वर्मा और ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिकाओं में हैं। ट्वीट पर वापस आकर, नानी अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्म टक जगदीश की रिलीज की तारीख के बारे में चिढ़ाते हैं। नानी का सुझाव है कि फिल्म विनायक चविथी के अवसर पर 10 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

आने वाली फिल्म शुरू में सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन बाद में निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। आज यानी 27 अगस्त को उन्होंने एक प्रोमो के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया. वीडियो को साझा करते हुए, तेलुगु में नानी के ट्वीट का अनुवाद इस प्रकार किया गया है, "त्योहार के लिए हमारे परिवार के साथ - लव #टक जगदीश।" इसी बीच कुछ दिन पहले नानी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने टक जगदीश की रिलीज प्लान का फैसला निर्माताओं पर छोड़ दिया है।

प्रोडक्शन हाउस, शाइन स्क्रीन्स ने बाद में पुष्टि की कि फिल्म कोविड महामारी के कारण एक नाटकीय रिलीज को छोड़ देगी। नानी, रितु वर्मा और ऐश्वर्या राजेश के अलावा, टक जगदीश में जगपति बाबू, नासर और रोहिणी भी हैं। यह फिल्म पहले 16 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

 

 

 

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

क्या ओडिशा में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर ? आंकड़े दे रहे संकेत

राजमाहेंदरी में सामने आए डेंगू के नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -