'वादे बिहार के लिए, लेकिन फैक्ट्रियां गुजरात में...', PM मोदी पर PK ने कसा तंज
'वादे बिहार के लिए, लेकिन फैक्ट्रियां गुजरात में...', PM मोदी पर PK ने कसा तंज
Share:

पटना: बिहार में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने के प्रयास में लगे प्रशांत किशोर निरंतर विपक्षी नेताओं पर हमला कर रहे हैं। अब प्रशांत किशोर के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी आ गए हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कह दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी वादे अवश्य बिहार के लिए करते हैं, किन्तु फैक्ट्रियां गुजरात में खुलवाते हैं। बिहार के नरकटियागंज में एक समारोह में प्रशांत किशोर ने ये बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि जब मोदी जी को वोट मिल गया, जब घर-घर मोदी हो गया तथा वह पीएम बन गए। तब हर घर में सिलेंडर की कीमतें भी 500 रुपया से बढ़कर 1300 रुपया हो गया। मोदी जी 200 रुपया का 5 किलो अनाज देकर, आपकी जेब से 500 की जगह 1300 रुपए सिलेंडर के नाम पर निकलवा लेते हैं। अगली बार यदि जीत गए तो सिलेंडर की कीमत 2000 से अधिक हो जाएगी। इस बयान के पश्चात् ही प्रशांत किशोर ने गुजरात का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी फैक्ट्री लगाने का वादा बिहार के लिए करते हैं, मगर बाद में गुजरात में वो फैक्ट्रियां लग जाती हैं।

वैसे बीते कुछ दिनों से निरंतर प्रशांत किशोर इसी प्रकार से तमाम विपक्षी पार्टियों पर राजनीतिक हमला कर रहे हैं। कभी उनके निशाने पर नीतीश कुमार रहते हैं तो कभी वे तेजस्वी यादव पर भी हमला बोल देते हैं। हाल ही में सीएम नीतीश कुमार को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा था कि 'जो लोग यह सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार सक्रिय तौर पर बीजेपी के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन बना रहे हैं, उन्हें यह जानकर आश्चर्य होगा कि उन्होंने बीजेपी के साथ एक लाइन खुली रखी है। वह अपनी पार्टी के सांसद एवं राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश के जरिए बीजेपी के संपर्क में हैं। 'लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह बीजेपी में वापस जा सकते हैं तथा बीजेपी के साथ काम कर सकते हैं।

'27 तारीख को नितीश कुमार की खाल उधेड़ दूंगा..', बिहार सीएम को किसने दी धमकी

'सच्चा मुस्लिम कभी भाजपा को वोट नहीं देगा, मायावती डरपोक हैं..', सपा नेता इकबाल महमूद का विवादित बयान

अमित शाह को क्यों कहा जाता है राजनीति का 'चाणक्य' ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -