इन 5 प्यारे वादों से बनाए अपने पार्टनर का प्रॉमिस डे खास
इन 5 प्यारे वादों से बनाए अपने पार्टनर का प्रॉमिस डे खास
Share:

फरवरी महीने को प्यार का महीना कहा जाता है तथा इस महीने में मनाया जाता है वेलेंटाइन डे। वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन प्रॉमिस डे होता है यानि 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाते हैं। यह दिन अपने साथी से वादा करने का दिन माना जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को शानदार गिफ्ट्स देकर उन्हें इंप्रेस कर सकते हैं। मगर प्रॉमिस डे एक ऐसा दिन है, जिसे केवल अच्छे शब्दों के माध्यम से अपने प्यार का तोहफा देकर असाधारण रूप से यादगार बनाया जा सकता है। ऐसे में यह दिन कल यानी 11 फरवरी को है तथा आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ख़ास प्रॉमिस जो आप अपने साथी से कर सकते हैं और उन्हें खुश रख सकते हैं। आइए जानते हैं इन वादों को।

1- अहमियत देने का वादा:- इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका रिश्ता कितना पुराना हो चुका है मगर फर्क इस बात का पड़ता है कि आपका रिश्ता कितना गहरा है। और यह तभी हो सकता है जब आप अपने पार्टनर को महत्वत्ता दें। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो आपको रिलेशन में रहने का हक़ ही नहीं है। आप इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर को हमेशा महत्वत्ता देने का वादा करें।

2- रिश्तों की नींव कमजोर करता है झूठ:- यदि आपके रिश्ते की शुरुआत ही झूठ से हुई हो तो ऐसे रिश्ते का मतलब नहीं है। यदि आप चाहते है कि आपका रिश्ता हमेशा अच्छा एवं मजबूत बना रहे तो उसके लिए सबसे पहले आप झूठ ना बोलने का वादा करें।

3- इतिहास के पन्नों को नहीं खोलना:- इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से ये वादा करें कि उसका पास्ट आपके लिए कोई मायने नहीं रखता है।

4- लड़ाई न करने का वादा:- हर रिश्ते में लड़ाई झगड़े तो होते हैं मगर आवश्यक नहीं कि आप इसका प्रभाव अपने रिश्ते पर पड़ने दे। यदि ऐसी सिचुएशन आए तो आप लड़ाई-झग़ड़े को इग्नोर करने का वादा कर सकते हैं।

5- ईमानदारी से निभाए रिश्ता:- कोई रिश्ता बहुत लंबे समय तक इस वजह से रहता है क्योंकि वो ईमानदारी की नींव पर खड़ा होता है। ऐसे में प्रॉमिस डे पर आप अपने साथी से ईमानदारी से रिश्ता निभाने का वादा करें।

संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा

क्या आप जानते है टेडी डे का इतिहास? यहाँ जानिए

फीलिंग्स के हिसाब से चुने टेडी का रंग, जानिए यहाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -