Video: प्रोफेसर ने की मेडिकल छात्रा के साथ छेड़छाड़
Share:

यवतमाल: मेडिकल महाविद्यालय के एक प्रोफेसर पर एक प्रशिक्षु छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा। दरअसल ये विद्यार्थी शिक्षक को पीटते हुए ले गए और फिर इस टीचर को पूरे महाविद्यालय में घूमाया गया। इसके बाद उन्हें प्राचार्य के सामने प्रस्तुत कर दिया गया। इस मामले में आरोप लगाया गया है कि पीड़ित छात्रा के साथ साइकोलाॅजी विभाग के प्रभारी डाॅ. शरद महादेव मनोरे ने एक ट्रेनी विद्यार्थी के साथ कैंप के दौरान छेड़छाड़ की थी। छात्रा ने डाॅ. शरद महादेव की हरकत को दरकिनार कर दिया मगर बुधवार को आरोपी शिक्षक महिला वार्ड में पहुंचे और छात्रा के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की।

इस घटना से विद्यार्थी नाराज हो गए उन्होंने डाॅ. शरद महादेव को घेर लिया इसके बाद उसकी धुनाई भी कर दी। विद्यार्थी काफी देर तक डाॅ. शरद महादेव की पिटाई करने के बाद पीड़ित छात्रा और शिक्षक को प्राचार्य कार्यालय तक घसीट दिया गया। मेडिकल महाविद्यालय  के एडवोकेट अशोक राठौर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया।

इस मामले में उन्होंने जांच के आदेश दे दिए। शिक्षक की पिटाई का संपूर्ण वीडियो घटनास्थल पर खड़े विद्यार्थी ने मोबाईल फोन से तैयार कर लिया था। डाॅ. शरद मनोरे ने इसे एक बड़ी साजिश बता दिया। इसी के साथ मारपीट करने वाले विद्यार्थियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज करवा दी गई है। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -