छात्रा के साथ रहता था प्रोफेसर और एक दिन इस हालत में मिली लड़की की लाश
छात्रा के साथ रहता था प्रोफेसर और एक दिन इस हालत में मिली लड़की की लाश
Share:

मॉस्को : अपराध के कई मामले हैं जो इन दिनों हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक प्रोफेसर के घर से उसकी प्रेमिका का कटा हुआ सिर मिला है. इसी के साथ उसके बैकपैक से एक हाथ भी मिला है. इस मामले में प्रोफेसर ने उसकी हत्या की बात भी मान ली है और इस मामले को रूस के एक प्रख्यात प्रोफेसर से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक रूस के शहर सेंट पीटर्सबर्ग में प्रोफेसर को एक बैकपैक के साथ पाया गया, जिसमें उनकी पूर्व छात्रा का हाथ मिला है.

वहीं सेंट पीटर्सबर्ग पुलिस ने प्रोफेसर को अपनी पूर्व छात्रा (24) की हत्या मामले में हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मास्कोटाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, पुलिस ने उसके बाद प्रोफेसर के घर की तलाशी ली, जहां छात्रा का सिर कटा शव मिला और सेंट पीटर्सबर्ग स्टेट यूनिवर्सिटी में छात्रा प्रोफेसर की छात्रा थी और बाद में दोनों ने मिलकर कई किताबें भी लिखी.

खबरों के मुताबिक लोकल मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि, ''प्रोफेसर जब छात्रा के अंग नदी में फेंकने गया था, उस समय वह शराब के नशे में था और नदी में जा गिरा था. छात्रा के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद प्रोफेसर की आत्महत्या करने की योजना थी.'' इस मामले में आगे खबर मिली है कि छात्रा प्रोफेसर के साथ रिश्ते में थी, और कथित तौर पर दोनों के बीच हुई एक बहस के दौरान दुर्घटनावश प्रोफेसर ने उसकी हत्या कर दी और प्रोफेसर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और तनाव में है. इस मामले में पुलिस भी जाँच में लगी है.

रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने मामूली विवाद पर की फायरिंग, पुलिस में मुद्दा हुआ दर्ज

जेठानी से छोटी से बात पर हुआ विवाद, तो देवरानी ने एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -