जेठानी से छोटी से बात पर हुआ विवाद, तो देवरानी ने एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग
जेठानी से छोटी से बात पर हुआ विवाद, तो देवरानी ने एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग
Share:

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में छोटी सी बात पर कहासुनी होने पर महिला ने अपने एक साल के बच्चे के साथ खुद को आग लगा ली. बताया जा रहा है कि इस घटना में महिला और बच्चा दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों मां-बेटा 90 फीसदी से अधिक जल गए हैं. बताया जा रहा है कि देवरानी और जेठानी के बीच कुछ कहासुनी हुई थी.

इस विवाद के बाद देवरानी ने अपने 1 वर्षीय दुधमुंहे बच्चे को गोदी में लेकर मिट्टी का तेल डालकर अपने आप को आग लगा ली. इसके चलते मां और बेटा गंभीर रूप से झुलस गये, दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुके मां-बेटे की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने झांसी रेफर कर दिया. यह घटना मड़ावरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साढूमल गांव से सामने आई है. परिजनों और डॉक्टर के मुताबिक, 25 साल की गनेशी कुशवाहा का किसी बात को लेकर अपनी जेठानी के साथ विवाद हो गया. 

इससे आहत होकर गनेशी ने अपने एक वर्षीय मासूम बेटे को लेकर अपने आप पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. जब दोनों को जलता हुआ ग्रामीणों ने देखा तो आनन फानन में दोनों की आग बुझाकर उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए झांसी रेफर कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार दोनों मां-बेटे 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुके हैं. दोनों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और...

भोपाल से सामने आए 2 आत्महत्या के मामले, जांच में जुटी पुलिस

पुरुष बनकर नाबालिग लड़कियों का रेप करती थी महिला, सेक्स टॉयज का करती थी इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -