अच्छे नंबरों के लिए प्रोफेसर ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस के सामने लड़कियों ने बयां किया दर्द
अच्छे नंबरों के लिए प्रोफेसर ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस के सामने लड़कियों ने बयां किया दर्द
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक कॉलेज की विद्यार्थियों ने प्रोफेसर पर यौन शोषण के बहुत गंभीर इल्जाम लगाए हैं. विद्यार्थियों ने कंप्यूटर साइंस विभाग के एचओडी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है कि वो परीक्षा में अच्छे नंबरों के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करते थे.

वही सिंधु कॉलेज की विद्यार्थियों ने विभाग के एचओडी राकेश गेडाम के खिलाफ पाचपावली पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायत में लड़कियों का आरोप है कि प्रोफेसर अपनी कक्षा में विद्यार्थियों को अच्छे नंबर से पास करने का लालच देकर संबंध बनाने की मांग करते थे, या फिर फेल कर देने की धमकी देता था. विद्यार्थियों से शिकायत मिलने के पश्चात् पाचपावली थाने में प्रोफेसर राकेश गेडाम के खिलाफ IPC की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमा दर्ज होते ही प्रोफेसर फरार हो गए हैं. वहीं घटना के सामने आते ही कॉलेज प्रशासन ने भी एचओडी राकेश गेडाम को सस्पेंड कर दिया है.

सिंधु कॉलेज की कई लड़कियों ने प्रोफेसर के खिलाफ पचपावली थाने में जो मुकदमा दर्ज करवाता है उसमें ये भी इल्जाम लगाया है कि वो कई बार जानबूझकर उनके शरीर को छूते थे. शिवसेना की युवा इकाई युवासेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरा मामला सामने लाए जाने के पश्चात् अन्य विद्यार्थियों ने भी थाने में अपना मुकदमा दर्ज करवाया है. इस घटना को लेकर पाचपावली पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर संजय मेंढे ने कहा की अब तक 3 पीड़ित विद्यार्थियों के बयान हमने दर्ज किये है. अन्य विद्यार्थियों से भी पुलिस ने आग्रह किया है कि वो भी सामने आकर शिकायत दर्ज कराएं.

नौकरी के पहले दिन ही ऐसा क्या हुआ कि दीवार पर लटकी मिली युवती की लाश? जाँच में जुटी पुलिस

बलात्कार केस में भाजपा विधायक को नहीं मिली कोर्ट से राहत, लगे सनसनीखेज आरोप

शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म करता रहा 3 बच्चों का पिता, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -