शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म करता रहा 3 बच्चों का पिता, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम
शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म करता रहा 3 बच्चों का पिता, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम
Share:

पटना: बिहार के बगहा से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि अपराधी उसी के गांव का रहने वाला है तथा 3 बच्चों का पिता है. कुछ दिन पहले उसका गर्भपात भी करवा चुका है. 

पीड़िता ने पुलिस को कहा कि अपराधी 2 वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा है तथा शादी करने की बात को हमेशा टालता रहा. जब वो उसके घर पहुंची तो उसने अपने घर पर रखने से इंकार कर दिया. साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगा. घटना के बाद युवती के पिता ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 

वही इस घटना पर DSP कैलाश प्रसाद ने खबर देते हुए बताया कि मामले की तहकीकात जारी है. अपराधी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अपराधी 3 बच्चों का बाप है तथा शादीशुदा है. वो लड़की से दो सालों से संबंध बना रहा था. गर्भपात करवाने की पुष्टि हो गई है. दूसरी तरफ घटना के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. लड़की के भाई ने कहा कि आदिवासियों ने युवती के परिवार को गांव से निकाल दिया है. ऐसे में कहां जाएं. पीड़ित के भाई ने बताया कि अपराधी उन्हें धमकी दे रहा है कि मुकदमा करने का बुरा अंजाम होगा. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

बृजेश हत्या मामले में हुआ हैरतअंगेज खुलासा, सामने आए CCTV फुटेज से खुला राज

UP में 14 वर्षीय मासूम के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, घबराया बच्चा पहुँचाया घर और फिर...

गले में थी मामूली खराश, चेक करवाया तो पैरों तले खिसक गई जमीन, घर आते ही फंदे पर लटके पति-पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -