गांव में उतरा हेलीकाॅप्टर, बारात ले गया दूल्हा
गांव में उतरा हेलीकाॅप्टर, बारात ले गया दूल्हा
Share:

नोखा : राजस्थान के नागौर जिले में स्थित नोखा गांव में संभवतः ऐसा पहला अवसर होगा जब यहां के लोगों ने किसी हेलीकाॅप्टर को बहुत करीब से देखा। हेलीकाॅप्टर को गांव के प्रसिद्ध व्यक्ति दीपाराम जाट के चिकित्सक पुत्र ने लाकर खड़ा किया था।

दरअसल दीपाराम जाट के चिकित्सक पुत्र की यह इच्छा थी कि वह अपनी बारात हेलीकाॅप्टर से ही ले जाये, अपने बेटे इच्छा के लिये जाट ने भी तुरंत ही हाॅं कर दी तो हेलीकाॅप्टर की व्यवस्था कर उसे गांव में लाकर खड़ा कर दिया गया। जिसने अपने चिकित्सक पुत्र की इच्छा के कारण हेलीकाॅप्टर में बारात ले जाने की अनुमति दी, वे दीपाराम जाट सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके है और उनकी धाक गांव में ही नहीं आस पास के क्षेत्रों में भी है।

बताया गया है कि हेलीकाॅप्टर के लिये गांव के मैदान में हेलीपैड बनवाया गया था और फिर इसमें बैठकर जाट के पुत्र की बारात अलाय गांव के लिये रवाना हुई। बारात में भले ही कुछ लोगों को ही हेलीकाॅप्टर से ले जाया गया हो लेकिन गांव में उतरे हेलीकाॅप्टर को देखने के लिये ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी। इधर प्रशासन को भी जाट के पुत्र ने पहले से ही सूचना दे रखी थी लिहाजा प्रशासन ने आवश्यक व्यवस्था करने में कोताही नहीं बरती।

नेपाल में हेलीकाॅप्टर क्रेश, सात की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -