प्रियंका गांधी का भाजपा पर हमला जारी, बनारस में पीएम मोदी की ताकत कम करने की तैयारी
प्रियंका गांधी का भाजपा पर हमला जारी, बनारस में पीएम मोदी की ताकत कम करने की तैयारी
Share:

उत्तरप्रदेश की कमान कांग्रेस की और से इस समय प्रियंका गांधी के हा​थ में है. प्रियंका गांधी राज्य में कांग्रेस की पकड़ को मजबूत बनाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में आगे जनता को साधन के लिए उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा 10 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हमला बोलेंगी. प्रियंका यहां बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी. वह सीएए के विरोध में जेल गए लोगों से भी मिलेंगी. पार्टी नेताओं ने राजनीतिक दृष्टि से बेहद अहम माने जा रहे इस वाराणसी दौरे की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

दिल्ली-NCR में खुशनुमा हुआ मौसम, बारिश के कारण प्रदूषण से मिली राहत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका वाड्रा उत्तर प्रदेश की राजनीति में लोकसभा चुनाव के समय से ही काफी सक्रिय हैं.वह उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ भी लगातार मुखर हैं. सोनभद्र में 11 ग्रामीणों की हत्या का मामला हो या सीएए के विरोध करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का. इन सभी मामलों में प्रियंका ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

दिल्ली में आग का हुआ शिकार, नोएडा का ESI अस्पताल

लखनऊ व मुजफ्फरनगर में प्रियंका ने सीएए प्रदर्शनकारियों के घर जाकर उनके परिजनों से भी मुलाकात कर चुकी हैं. इसी क्रम में प्रियंका अब 10 जनवरी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सीएए के विरोध प्रदर्शन में जेल गए लोगों से सीधा संवाद करेंगी. इनमें दुधमुंही बच्ची चंपक की मां व समाजिक कार्यकर्ता एकता शेखर से भी मिलने का कार्यक्रम है. इनकी रिहाई के लिए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर भी अवाज उठाई थी. प्रदर्शनकारियों के साथ ही प्रियंका बीएचयू छात्रों व शिक्षकों से मुलाकात करेंगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी ने बताया कि प्रियंका करीब 10 बजे वाराणसी पहुंचेंगी. वे करीब तीन घंटे वाराणसी में रहेंगी.

लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...

दिल्ली में आग का हुआ शिकार, नोएडा का ESI अस्पताल

दिल्ली में आग का हुआ शिकार, नोएडा का ESI अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -