बिल कॉस्बी के सिविल ट्रायल अभियुक्त का बड़ा बयान, कहा- ''उन्होंने हुथ के साथ 16 साल की उम्र में...
बिल कॉस्बी के सिविल ट्रायल अभियुक्त का बड़ा बयान, कहा- ''उन्होंने हुथ के साथ 16 साल की उम्र में..."
Share:

इन दिनों जूडी हुथ (Judy Huth) के यौन उत्पीड़न का केस कोर्ट में चल रहा है। दरअसल, बिल कॉस्बी (Bill Cosby) पर हुथ ने ये इल्जाम लगा दिया है कि उन्होंने उनका 16 वर्ष की उम्र में यौन उत्पीड़न किया था। एक इल्जामों का जिक्र करते हुए जूडी हुथ ने बोला है कि बिल कॉस्बी ने साल 1975 में प्लेबॉय मेंशन में एक गेम रूम के पास उनका यौन उत्पीड़न किया था। हुथ ने मंगलवार को कॉस्बी के विरुद्ध एक मुकदमें में ये गवाही दी कि जब उनकी उम्र महज 16 वर्ष की थीं, उस वक्त उनका यौन उत्पीड़न किया जाने लगा था। हालांकि, कॉस्बी ने इन आरोपों का खंडन कर दिया है।

कॉस्बी ने किया अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन: 64 वर्ष की हुथ ने बोला कि, ‘ये घटना उस समय हुई जब वो और उनकी हाई स्कूल की दोस्त डोना सैमुएलसन, कॉस्बी के साथ हवेली के लिए निकली थी। उन्होंने बोला है कि डॉन्की कॉन्ग गेम खेलने से पहले उन्होंने हवेली और गेम रूम को विजिट किया और फिर वो टॉयलेट में गई। इसके उपरांत उन्होंने बोला है कि कॉस्बी ने उन्हें बेडरूम में सेक्स करने के लिए मजबूर कर दिया।’ बीते साल कोर्ट के माध्यम से एक अपील में पेंसिल्वेनिया क्रिमिनल कनविक्शन को खारिज किए जाने  के उपरांत कॉस्बी के विरुद्ध ट्रायल के आखिरी बचे लीगल दावों में से एक को रिप्रेजेंट करने के लिए और उसके बीमाकर्ता ने उसकी इच्छा के विरुद्ध कई केसेज का निपटारा किया। वो इस मुकदमें में शामिल नहीं हो रहा है और न ही गवाही देगा लेकिन साल 2014 में मुकदमा दायर होने के उपरांत वीडियो बयान के कुछ भागों  को प्ले किया जाने वाला है।

हुथ की गवाही के वक़्त उन्होंने बोला है कि कॉस्बी ने ही उन्हें बताया था कि वो जब 15-16 वर्ष की थी, उस वक्त से वो उनका पीछा कर रहा था। वो दावा करते हुए बोल रहे है कि उस समय वो मासिक धर्म से थीं, भले ही वो नहीं थी लेकिन सोचा था कि ये सोचकर वो रुकने वाला है। हुथ ने बोला है कि, ‘वो उनका ध्यान हटाने के प्रयास में लगे हुए थे लेकिन वो रुका ही नहीं। मैंने भी फिर अपनी आंखें बंद कर लीं।’ बाद में कॉस्बी कमरे से बाहर चले गए। इसके बाद दोनों ने एक फोटोज ली जिसे कोर्ट में पहले दिखाया जा चुका है।

जॉनी डेप ने Tik tok बनाकर फैंस को किया धन्यवाद

BTS के जंगकुक ने सोशल मीडिया से हटाई अपनी सारी तस्वीरें

ब्रैड पिट ने पूर्व पत्नी के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -