तो क्या निक से मिलकर खुश नहीं है प्रियंका की माँ ??
तो क्या निक से मिलकर खुश नहीं है प्रियंका की माँ ??
Share:

प्रियंका और निक के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के गलियारों में जमकर हो रहे हैं. लगातार निक और प्रियंका के अफेयर की खबरें आ रही हैं, दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका हैं. प्रियंका निक को लेकर भारत घुमाने और अपनी माँ से मिलवाने आई हैं. जब प्रियंका निक को लेकर आई तो सबसे पहले वह अपनी माँ और निक के साथ डिनर के लिए बाहर गई थी, जहाँ निक और प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा की मुलाक़ात ढंग से नहीं हो पाई.

यह बात खुद मधु चोपड़ा ने बताई है, उन्होंने कहा कि जब वह प्रियंका और निक के साथ डिनर पर गई थी तब उनके साथ 10 लोग और थे इस वजह से वह निक से ढंग से बात नहीं कर पाई, ना ही उन्हें समझ पाई, इस वजह से निक के बारे में वह जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती हैं. निक से मधु पहली बार मिली है इस वजह से वह जल्दबाजी नहीं करना चाहती. आप लोगों को याद ही होगा कि जब से निक और प्रियंका के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं तब से मधु चोपड़ा ने सभी को अफवाह बताया है और कहा कि वह कभी भी निक और प्रियंका के अफेयर के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं.

जानकारी के अनुसार निक और प्रियंका एक-दूजे की मोहब्बत में डूबते जा रहे हैं और दोनों को कई बार प्यार से हाथों में हाथ डाले देखा जा चुका हैं. इन दिनों दोनों गोवा घूमने गए हैं, जहाँ प्रियंका के परिवारवाले भी साथ हैं.

अपने बॉयफ्रेंड और पुरे परिवार संग गोवा घूमने निकली प्रियंका

3 रातों तक इस ड्रग्स एडिक्ट एक्टर ने किए ज़िंदगी के खौफनाक खुलासे

बीच सड़क पर अपने एक्स-लवर को किस करते नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -