अपने बॉयफ्रेंड और पुरे परिवार संग गोवा घूमने निकली प्रियंका
अपने बॉयफ्रेंड और पुरे परिवार संग गोवा घूमने निकली प्रियंका
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इन दिनों प्रियंका के काफी चर्चे हैं. प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोन्स की वजह से चर्चाओं में हैं. कुछ समय पहले ही प्रियंका निक को लेकर भारत आई और उसके बाद उन्होंने निक को अपनी माँ से मिलवाया और उन्हें अपनी माँ के साथ डिनर डेट पर भी लेकर गई. प्रियंका और निक को हाथ में हाथ डाले कई बार देखा जा चुका हैं, दोनों कई बार एक-दूजे के प्यार में खोए हुए नजर आ चुके हैं.

डिनर डेट पर प्रियंका के लुक के काफी चर्चे हुए जो काफी महंगा था और उसके बाद उनका और निक जोन्स का हाथ पकड़ने वाला सीन भी कैमरे में कैद हो गया, जो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. निक और प्रियंका अब गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं. निक प्रियंका की बहन परिणीति उनके भाई सिद्धार्थ और उनकी माँ मधु के साथ गोवा घूमने निकल चुके हैं. ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका निक को भारत घूमने लेकर आई हैं. प्रियंका और निक अब तक कई जगहों पर साथ में नजर आ चुके हैं और दोनों को कई बार साथ में अलग-अलग जगहों पर देखा जा चुका हैं. दोनों का प्यार भी जग-जाहिर हो चुका हैं. प्रियंका और निक की शादी की भी बातें हो रही हैं.

निक ने कुछ समय पहले ही प्रियंका का बारिश में नाचते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था और कैप्शन में उन्होंने हार्ट वाला आँखों  का स्टिकर लगाया और लिखा her. प्रियंका और निक के अफेयर की खबरें अब पक्की भी होती जा रही हैं क्योंकि दोनों एक दूजे को अपने परिवार वालों से मिलवा चुके हैं और साथ में सभी के सामने हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं. निक पहली बार भारत आए हैं और उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है.

आपकी सालाना सैलरी से कई ज्यादा है प्रियंका के डिनर डेट लुक की कीमत

प्रियंका के फिरंगी बॉयफ्रेंड से मिले पहुंचे ये स्टार

Video : डिनर डेट पर एक-दूसरे की बाँहों में नजर आए निक और प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -