'मैट्रिक्स' के प्रीमियर पर शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन में प्रियंका ने ढाया कहर, हर कोई कर रहा जमकर तारीफ
'मैट्रिक्स' के प्रीमियर पर शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन में प्रियंका ने ढाया कहर, हर कोई कर रहा जमकर तारीफ
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लेटेस्ट लुक से  हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। हाल ही में प्रियंका फिर अपनी अगली हॉलिवुड मूवी मैट्रिक्स 'The Matrix Resurrections' के प्रीमियर में खूबसूरती का जलवा बिखेरती  दिखाई दी है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

ये फोटोज प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है, जिनमें वो सिल्वर कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद कातिलाना अंदाज में नज़र आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेक पर ड्रेस से मैचिंग नेकलेस उनके लुक का अट्रैक्शन पॉइंट बन चुका है। इस लुक को PC ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट कर रखा है।

इतना ही नहीं ओवरऑल लुक में प्रियंका की खूबसूरती देखते ही बन रही है। ग्रीन कार्पेट पर कैमरे के सामने दिलकश अदाओं का जादू बिखेरकर प्रियंका अपनी खूब धाक जमा रही है और साथ ही उन्होंने अपने को-स्टार्स से गले मिलते हुए की फोटोज भी शेयर कीं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी मूवी के प्रमोशन में बिजी चल रही है, ये हॉलीवुड फिल्म ‘The Matrix Resurrection’ बहुत जल्द यानी 22 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -