मुसीबतों से घिरी एंबर हर्ड, अब करने जा रही ये काम
मुसीबतों से घिरी एंबर हर्ड, अब करने जा रही ये काम
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) की एक्स वाइफ एंबर हर्ड की परेशानियां और भी तेजी से बढ़ती ही चली जा रही है। आए दिन एंबर हर्ड किसी ना किसी विवाद में फंसती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चला मानहानि का मुकदमा बीते कई माह से चर्चाओं में बनी हुई है। इस दौरान , एंबर हर्ड को एक और बड़ा झटका लगा गया है। लग रहा है कि एम्बर हर्ड की मुसीबतें जल्द ही समाप्त होने वाली है। खबरों का कहना है कि  एंबर हर्ड की बीमा कंपनी ने भी उस हर्जाने का भुगतान करने से साफ़ मना कर दिया है, जो एंबर को अपने पूर्व पति जॉनी डेप को करना पड़ेगा।

जॉनी डेप को जानबूझकर बदनाम किया: गौरतलब है कि अभिनेत्री बीमा कंपनी ने एंबर हर्ड को जॉनी जेप को दिए जाने वाला हर्जाने का पैसा देने से इंकार कर दिया है। बीमा कंपनी ने ये दावा करते हुए बोला है कि एंबर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप को जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है । कंपनी ने दो टूक शब्दों मे यह भी बोला है कि वह एंबर हर्ड की ओर से जॉनी डेप को दिए जाने वाले हर्जाने का भुगतान नहीं करना चाह रही है।

अदालत ने दिया था भुगतान का आदेश: खबरों का कहना है कि अमेरिका की एक अदालत में 1 जून के अपने निर्णय में जॉनी डेप के विरुद्ध दुर्व्यवहार को लेकर किए गए मानहानि के दावे पर एंबर हर्ड को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर और दंडात्मक हर्जाने में 5 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश भी जारी कर दिया था। वहीं, दूसरी ओर जॉनी डेप के वकील एडम वाल्डमैन की तरफ से दिए गए बयानों से एंबर हर्ड को बदनाम करने का प्रयास भी किया गया है। जिस पर जॉनी डेप को भी एम्बर को कुल मिलाकर 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था।

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ब्लैक बिकिनी में जबरदस्त दिखी किम और छोटी बहन की ट्विनिंग

भारत सिनेमाघरो में छाई थोर लव एंड थंडर ,पहले सप्ताह कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -