कभी निक जोनास को केंडल ने किया डेट, दौलत में दीपिका और आलिया को भी देती है मात
कभी निक जोनास को केंडल ने किया डेट, दौलत में दीपिका और आलिया को भी देती है मात
Share:

अमेरिकी रिएलिटी TV शो स्टार और मशहूर फैशन मॉडल केंडल जेनर सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहती है. विश्व के सबसे बड़े सेलिब्रिटीज़ में केंडल जेनर का नाम जुड़ गया है. केंडल सोशल मीडिया की बड़ी स्टार हैं. बता दें कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 283 मिलियन यानी 28 करोड़ 30 लाख से अधिक लोग फोलो करते हैं. केंडल अपनी ग्लैमरस  फोटोज और बोल्ड अदाओं के लिए खूब फेमस हैं. केंडल की बहन काईली जेनर भी बड़ी स्टार हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फोलोइंग है. केंडल को ‘कीपिंग अप विद कार्दाशियंस’ रिएलिटी TV शो से खूब पहचान भी मिल गई थी. जिसमे वो अपने परिवार के मशहूर सदस्यों के साथ दिखाई दी थी. केंडल ने एक समय पर निक जोनास को भी डेट किया, जिन्होंने बाद में प्रियंका चोपड़ा से विवाह किया था.

नेटवर्थ कई बॉलीवुड सितारों से ज्यादा: खबरों का कहना है कि केंडल जेनर की नेटवर्थ 74 मिलियन डॉलर यानी 600 करोड़ रुपये से अधिक है. वो हर अपने सोशल नेटवर्क से ही हर वर्ष तकरीबन 20 मिलियन डॉलर कमाती हैं. केंडल कॉस्मेटिक ब्रांड की मालकिन भी हैं. इससे भी वो मोटी कमाई भी कर लेती है.

दीपिका-आलिया जैसे सितारों से बहुत आगे: इतना ही नहीं केंडल जेनर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसी इंडियन अभिनेत्रियों से आगे हैं. सिर्फ दौलत ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया फोलोवर्स के केस में भी दूर दूर तक कोई उनके आगे पीछे बिलबुल भी नहीं है. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ 497 करोड़ रुपये है. इंस्टा पर दीपिका को 7 करोड़ 30 लाख लोग फोलो करते हैं. वहीं आलिया की नेटवर्थ तकरीबन 185 करोड़ रुपये है और उन्हें इंस्टा पर सात करोड़ 60 लाख यूज़र्स फोलो करते हैं.

गेम के बाद अब फिल्मों में धमाल मचा रहा सुपर मारिओ

अलग हुई इस मशहूर कपल की राहें, जानिए क्यों...?

लंदन में बेटी संग वेकेशन मना रही प्रियंका, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -