चिन्मयानन्द मामले पर भड़की प्रियंका गाँधी, सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी
चिन्मयानन्द मामले पर भड़की प्रियंका गाँधी, सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद मामले में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की रविवार को कड़ी आलोचना करते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा नेता चिन्मयानन्द के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया गया है और प्रशासन पूर्व केन्द्रीय मंत्री को 'बचा' रहा है।

कानून की एक छात्रा ने चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का इल्जाम लगाया था। इसके बाद 23 वर्षीय छात्रा को पांच करोड़ रुपये मांगने के इल्जाम में विशेष जांच दल (SIT) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''महज एक साल पहले शाहजहांपुर के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखे। मामला अखबारों में उछला था। कांग्रेस महासचिव ने लिखा, बलात्कार पीडि़ता द्वारा पूरी आपबीती कहने के बावजूद बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था।

आपको बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (सी) के तहत केस दर्ज किया गया है। जिसकी जांच SIT द्वारा की जा रही है।

सीएम योगी ने अर्थव्यवस्था के लिए मुग़लों और अंग्रेज़ों ठहराया जिम्मेदार, ओवैसी ने साधा निशाना

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर शेयर किया शक्ति श्लोक, लिखा- दादी ने सिखाया था...

नारदा घोटाला: भाजपा नेता मुकुल रॉय के घर पहुंची CBI की टीम, कर सकती है पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -