नारदा घोटाला: भाजपा नेता मुकुल रॉय के घर पहुंची CBI की टीम, कर सकती है पूछताछ
नारदा घोटाला: भाजपा नेता मुकुल रॉय के घर पहुंची CBI की टीम, कर सकती है पूछताछ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चर्चित नारदा घोटाले के सिलसिले में सीबीआई अधिकारियों की एक टीम भाजपा के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के दक्षिण कोलकाता स्थित आवास पर पहुंची है. सीबीआई टीम के साथ निलंबित IPS अधिकारी एसएमएच मिर्जा को भी है.  सूत्रों का कहना है कि सीबीआई टीम रॉय से घोटाले के संबंध में पूछताछ कर सकती है. सीबीआई मिर्जा और रॉय को आमने सामने बैठा कर भी दोनों से सवाल जवाब कर सकती है. इससे एक दिन पहले CBI ने निजाम पैलेस में रॉय से पूछताछ की थी. 

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने नारद स्टिंग फुटेज प्रकरण में गुरुवार (26 सितंबर) को IPS अधिकारी एस. एम. एच. मिर्जा को हिरासत में ले लिया। इस हैरतअंगेज़ स्टिंग मामले में सीबीआई द्वारा की गई यह पहली गिरफ्तारी है। नारद न्यूज पोर्टल क्लिप में IPS अधिकारी मिर्जा को कथित तौर पर पांच लाख रुपये घूस लेते देखा गया था। स्टिंग ऑपरेशन टेप 2016 में प्रकाश में आया था। उस वक़्त मिर्जा बर्दवान जिले के पुलिस अधीक्षक थे।

नारद न्यूज के संपादक मैथ्यू सैमुअल द्वारा यह स्टिंग ऑपरेशन किया गया था, जो इसके लिए एक कारोबारी के रूप में सामने आए थे। इस स्टिंग में IPS अधिकारी के साथ ही TMC के कई शीर्ष नेताओं को कथित तौर पर लाभ पहुंचाने के बदले में नकद रुपये लेते हुए देखा गया था।

पीएम मोदी और सोनिया गाँधी ने देशवासियों को दी दुर्गा पूजा की बधाई

सऊदी अरब ने जारी किए नए नियम, जानिए किन-किन कामों पर मिलेगा दंड

पीएम आवास के कर्मचारी का दावा, कहा- आईने में नज़र नहीं आती इमरान खान की पत्नी


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -