सिटाडेल की स्क्रीनिंग से वापस आते ही प्रियंका ने बेटी संग बिताया समय
सिटाडेल की स्क्रीनिंग से वापस आते ही प्रियंका ने बेटी संग बिताया समय
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्मों की बेस्ट अभिनेत्री होने के साथ ही एक परफेक्ट मां और पत्नी भी हैं, जो अपनी फैमिली का खूब ख्याल भी रख रही है। वह काम के बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अपनी फैमिली के लिए टाइम भी निकाल ही लेती है। अब हाल ही प्रियंका ने सिटाडेल की स्पेशल स्क्रीनिंग के उपरांत पति और बेटी मालती मैरी संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई दिखाई दी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की है। फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लाडली संग फोटोज साझा की, इसमें वह नन्हीं मालती के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। प्रियंका अपनी बेटी को खिलौने देती हुई दिखाई दे रही है। इन फोटोज में प्रियंका के साथ-साथ उनके पति निक जोनस भी  दिखाई दे रहे है। बेटी के साथ टाइम स्पैंड करते निकयांका के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। प्रियंका और निक जोनस की बेटी मालती की इन फोटोज को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

खबरों का कहना है कि  प्रियंका और निक जोनास ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था, इसके उपरांत कपल की खुशियों में चार-चांद भी लग चुके है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका जल्द ही द रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित स्पाई सीरीज़ ‘सिटाडल’ में नज़र आने वाली है। 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर इस शो का विशेष रूप से प्रीमियर  भी होने वाला है। जिसके साथ साथ हाल ही में प्रियंका को एक नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है ‘हेड्स ऑफ स्टेट’, इसमें वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ दिखाई देने वाली है। वह जेम्स सी स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित रोमांस ड्रामा ‘लव अगेन’ में भी दिखाई देंगी। 

इस दिन रिलीज होने जा रही ''गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी''

रोम की सड़कों पर खुलेआम निक संग लिपलॉक करती नजर आई प्रियंका

रेसलिंग छोड़ अब फिल्मों में नजर आ सकते है जॉन सीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -