इस दिन रिलीज होने जा रही ''गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी''
इस दिन रिलीज होने जा रही ''गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी''
Share:

हॉलीवुड मूवी मेकर जेम्स गुन की आखरी मूवी "गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी" 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुके है। मूवी में क्रिस प्रैट, जो सलदाना, डेव बॉतिस्ता, करेन गिलान, पोम क्लेमेंटिएफ, विन डीजल को ग्रोट और ब्रैडली कूपर को रॉकेट, सीन गुन, चुक्वुडी इवुजी, विल पॉल्टर और मारिया बाकालोवा के रूप में भी दिखाया जा चुका है।

इस मूवी का निर्देशन जेम्स गुन ने किया है साथ ही उन्होंने इस फिल्म की  पटकथा भी लिख चुके है। केविन फीगे लुई डी एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, निकोलस कोर्डा, सारा स्मिथ और साइमन हाट भी मूवी का भाग हैं। खबरों का कहना है कि मार्वल स्टूडियोज का "गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3" भारत में 5 मई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में  रिलीज की जाने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marvel India (@marvel_india)

इसके पहले ख़बरें थी कि 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' ने रखा रियूनाइट इवेंट: खबरों का कहना है कि डिज़्नीलैंड पेरिस के मार्वल एवेंजर्स कैंपस में आयोजित इस यूरोपीय गाला इवेंट में क्रिस प्रैट, ज़ो सलदाना, करेन गिलान, पोम क्लेमेंटिएफ़ और विन डीजल भी जुड़ गए है।  मार्वल स्टूडियोज की मूवी का तीसरा पार्ट "गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3" फिल्म माह में रिलीज़ होने वाला है। जिसे देखने के लिए दर्शक  बहुत एक्साइटेड हैं। 

रोम की सड़कों पर खुलेआम निक संग लिपलॉक करती नजर आई प्रियंका

रेसलिंग छोड़ अब फिल्मों में नजर आ सकते है जॉन सीना

पिंक आउटफिट में किम ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -