डीप नेक में प्रियंका ने दिखाए अपने क्लीवेज..नहीं हट रही निक की नजरें
डीप नेक में प्रियंका ने दिखाए अपने क्लीवेज..नहीं हट रही निक की नजरें
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों जा दिल भी जीतना है। हाल ही में प्रियंका ने पति संग बोल्ड और रोमांटिक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं। फैंस निकयांका की इन  फोटोज को खूब लाइक भी कर रहे है।

इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ग्रीन कलर के गाउन में बेहद गॉर्जियस भी दिखा रहे है। डीप नेक गाउन में अभिनेत्री के क्लीवेज भी साफ़ दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही गले में पहना नेकलेस सबका अटेंशन पॉयंट भी बन चुका है। वहीं मेकअप के बारें में बात की जाए तो प्रियंका का मेकअप भी बा-कमाल है। स्मोकी आइज मेकअप, ग्लोसी लिप्स और मैट मेकअप में प्रियंका की ब्यूटी देखने काबिल है।

बता दें कि निक जोनस इस दौरान ब्लू पैंट कोट में काफी डैशिंग भी दिख रहे है। उनकी अपनी बीवी की बोल्डनेस से नजरें ही नहीं हट पा रही है। एक दूजे की बाहों में खोए निकयांका कैमरे के सामने जमकर रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस को कपल की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। वर्कफ़्रंट के बारें में बारें में बात की जाए तो  प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित वेब सीरीज सिटाडेल में दिखाई देने वाली है। यह सीरीज 28 अप्रैल से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस दिन रिलीज होने जा रही ''गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी''

रोम की सड़कों पर खुलेआम निक संग लिपलॉक करती नजर आई प्रियंका

रेसलिंग छोड़ अब फिल्मों में नजर आ सकते है जॉन सीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -