प्रियंका सरकार ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन
प्रियंका सरकार ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन
Share:

प्रियंका सरकार को बंगाली फिल्म जगत की प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। वह इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि उनके प्रशंसकों को उनकी सभी तस्वीरें पसंद हैं जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं। अभिनेत्री ने कल अपना जन्मदिन मनाया। वह 31 दिसंबर को 30 साल की हो गई। जन्मदिन की योजनाओं और समारोहों के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा कि उनके जन्मदिन पर उनकी कई योजनाएं थीं जैसा कि 31 दिसंबर को आता है। इसलिए उन्होंने एक दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया। उसने कहा, "मेरे परिवार के साथ शोहोज, मां, बाबा, चाची और बाकी सभी के साथ बहुत अच्छा समय था। यह एक छोटा और घर जैसा इकट्ठा होना था, लेकिन मुझे इसमें बहुत मजा आया। शोज ने मुझे एक प्यारा सा कार्ड दिया।"

 

प्रियंका ने अपनी शाम की योजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, बेशक, मुझे बहुत सारे नए साल की पार्टियों में आमंत्रित किया गया था। मैं जाँच करूँगा कि मेरे दोस्त कहाँ इकट्ठा हो रहे हैं और फिर मैं वहाँ पहुँच गया। नए साल के लिए अपने संकल्प के बारे में बात करते हुए, 'क्रिसक्रॉस' अभिनेत्री ने कहा कि इस वर्ष उसने अपने दैनिक जीवन में अधिक अनुशासित होने का फैसला किया था। उसने कहा, "मैं एक शुरुआती रिसर नहीं हूं और मैं कभी-कभी बहुत देर से बिस्तर पर जाती हूं। साथ ही, मैं समझती हूं कि दिन की शुरुआत हमें बहुत अधिक उत्पादक बनाती है। मेरा लक्ष्य इस साल का शुरुआती रिसर बनना है।"

प्रियंका सरकार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बंगाली फिल्म उद्योग में बहुत सक्रिय हैं। वर्तमान में, वह अपनी आगामी फिल्म 'कोलकाता आर हूर्री' की शूटिंग शुरू करने जा रही है। इस फिल्म में, वह सोहम चक्रवर्ती के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक राजदीप घोष हैं।

रश्मिका मंदाना ने महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डेडली' के लिए वसूली मोटी रकम

एक बार फिर साथ नज़र आने वाले है सोहम चक्रवर्ती और प्रियंका सरकार

रवि तेजा की फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर हुआ जारी, यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -