रश्मिका मंदाना ने महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डेडली' के लिए वसूली मोटी रकम
रश्मिका मंदाना ने महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डेडली' के लिए वसूली मोटी रकम
Share:

बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल की आगामी फिल्म 'डेडली' बहुत लम्बे वक़्त से लोगों के मध्य चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन का नाम फाइनल हो गया था किन्तु एक्ट्रेस के चुनाव में थोड़ा वक़्त लग रहा था। सबसे पहले इस मूवी का ऑफर कैटरीना कैफ के पास गया था, जिनके इंकार करने के पश्चात् निर्माताओं ने एक्ट्रेस कृति सेनॉन को डेडली के लिए अप्रोच किया था। कृति सेनॉन के पास पूर्व से ही बहुत सारी फिल्में हैं, जिस वजह से निर्माताओं ने अंत में साउथ की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को 'डेडली' के लिए साइन किया है। 

फिल्म के मेकर्स शीघ्र ही रश्मिका मंदाना के नाम की घोषणा कर देंगे। 'डेडली' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। कुछ वक़्त पूर्व ही उन्होंने घोषणा की है कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी एक्शन फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यदि बॉलीवुड से संबंधित सूत्रों की मानें तो फिल्म 'डेडली' के लिए रश्मिका मंदाना को काफी मोटी रकम प्राप्त हुई है। 

'डेडली' से संबंधित एक सूत्र ने बताया है कि, ‘निर्माता एकता कपूर मूवी के लिए एक जाना-पहचाना फेस चाहती थीं। विकास ने जब रश्मिका से मूवी के लिए चर्चा की तो उन्होंने तुरंत ही हां बोल दी। रश्मिका दक्षिण फिल्मों के लिए मोटी राशि लेती हैं तथा ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म के लिए भी वही राशि चार्ज करने का निर्णय किया। बॉलीवुड में नई होने के पश्चात् भी निर्माता उन्हें डेडली के लिए 5-6 करोड़ रुपये दे रहे हैं। निर्माता को खुशी है कि रश्मिका मंदाना ने फिल्म डेडली साइन की है।’

रवि तेजा की फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर हुआ जारी, यहां देखें

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम'

जिस शहर से जन्मा था कोरोना, वहां हुआ नए साल का धूम-धाम से आगमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -