रणवीर के बचाव में आगे आई दीपिका
रणवीर के बचाव में आगे आई दीपिका
Share:

बॉलीवुड में यह सभी जानते हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच कितना गहरा रिश्ता है. और कहीं का कहीं यह कपल भी लोगों को अपने इस रिश्ते का एहसास दिलाता रहता है. कई बार इन्हे आधी रात को एक साथ स्पॉट किया गया, तो कई बार हाथों में हाथ लेते नोटिस किया गया. मीडिया पर्सन द्वारा जब इस कपल से इनके रिलेशन के बारे में पूछा जाता है तब यह दोनों इससे बचते नज़र आते हैं.

अब बातें जो भी हो, यह तो सभी जानते हैं कि दीपिका के दिल में रणवीर के लिए कितना प्यार है. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने रणवीर को लेकर कहा था कि, वह बेस्ट किसर हैं. उनके इस स्टेटमेंट से यह साबित हो गया कि, रणवीर के लिए उनका प्यार अपार है. मीडिया पर्सन्स द्वारा जब उनसे पूछा गया कि, कहा जाता है कि रणवीर काफी इरिटेटिंग हैं और इरिटेट करते रहते हैं.

इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि, "मेरे लिए वो बिल्कुल भी इरिटेटिंग नही है. मुझे पता है और आदत पड़ चुकी है कि परफॉर्म करते समय हमें इन चीजों को कैसे नजरअंदाज करना है. जब मैं रणवीर के साथ होती हूँ तो मुझे किसी और की जरूरत कभी महसूस नहीं होती है मस्ती के लिए हम दोनो ही काफी होते है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिद्धांत कपूर ने श्रद्धा कपूर को बोल दी ये बड़ी बात

इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -