इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड
इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड
Share:

जैसा कि हमने हमारी पहले की न्यूज़ में बताया कि बॉलीवुड में कई न्यू कमर्स आते हैं और अपने अभिनय का जलवा दिखाते हैं. कई बार उन्हें कोई नोटिस करता है तो कई बार वह बस किसी मूवी का हिस्सा बनकर रह जाते हैं. वहीं इन सबके बीच कई स्टार्स ऐसे हैं जो इस मौके को भांपकर उसका फायदा उठा लेते हैं वहीं कुछ इसे सिर्फ किस्मत का खेल समझकर बैठ जाते हैं.

आज हम आपको हमारी इस खबर में उस स्टार के बारे में बताने जा रह हैं जिसने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करके इन्होने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो लोग इनकी एक्टिंग के कायल हो गए. यहां बात हो रही है रोनित रॉय की. इस महान एक्टर ने बड़ी मेहनत मशक्कत करके बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. यहां तक की इन्होने आमिर खान के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम किया है.

जी हैं, इस बात की पुष्टि खुद इन्होने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उन्होंने बताया कि, "इसमें कोई शर्म की बात नहीं है. आमिर जितने अच्छे एक्टर है उससे ज़्यादा बेहतर इंसान है. मैंने 2 साल तक आमिर के यहाँ नौकरी की और इस दौरान मैंने आमिर से कई बातें सीखी." रोनित ने अपने अभिनय के दम पर बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा फैन बना लिए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

करण जौहर ने बताया- इन सुपरस्टार्स ने किया था रिजेक्ट

फिल्म क्लैश को लेकर सामने आई मनोज की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -