सिद्धांत कपूर ने श्रद्धा कपूर को बोल दी ये बड़ी बात
सिद्धांत कपूर ने श्रद्धा कपूर को बोल दी ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, अभिनेता 'हसीना पारकर' में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ नजर आये है जिसके चलते उनका कहना है कि, उनके और उनकी बहन श्रद्धा कपूर के बीच कोई स्पर्धा नहीं है और उन्हें अपनी बहन पर गर्व है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सिद्धांत कपूर ने अपने बयान में कहा कि, "मेरे और बहन के बीच कोई होड़ नहीं है मैं वास्तव में इसे प्रतिस्पर्धा की तरह नहीं देखता हूं. मुझे लगता है कि ऐसी सफलता पर प्रत्येक भाई को अपनी बहन पर गर्व होगा, मुझे हमेशा से अपनी बहन पर गर्व है." गौरतलब है कि, फिल्म में सिद्धांत कपूर ने अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाया है और अभिनेत्री श्रद्धा ने उनकी बहन हसीना पारकर का किरदार निभाया था.

इसके अलावा सिद्धांत कपूर ने बताया कि, "श्रद्धा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगा. काम करते समय बहुत मजा आया, हमने इस फिल्म के दौरान बहुत कुछ सीखा यह एक शानदार अनुभव रहा, हमने बहुत गंभीर किरदार निभाया लेकिन वह समय अमूल्य था." बता दे कि, इस फिल्म को अपूर्व लाखिया ने डायरेक्ट किया है. वही फिल्म में हसीना पारकर के पति की भूमिका एक्टर अंकुर भाटिया ने निभाई हैं. सिद्धांत इससे पहले 'शूटआउट एट वडाला', 'जज़्बा, जैसी फिल्मो में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड

आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

साउथ सेंसेशन भावना ने रचाई डायरेक्टर से शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -