कटियार की जबान फिसली, बोले- प्रियंका से ज्यादा खुबसूरत है स्मृति ईरानी
कटियार की जबान फिसली, बोले- प्रियंका से ज्यादा खुबसूरत है स्मृति ईरानी
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता विनय कटियार ने कुछ ऐसा बयान दिया कि राजनीति के क्षेत्र में अप्रत्यक्ष तौर पर अपने कदम आगे बढ़ा रहीं और कांग्रेस के लिए उत्तरप्रदेश में महत्वपूर्ण कार्य कर रहीं प्रियंका गांधी ने उन्हें तेज़ जवाब दे दिया। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार ने टिप्पणी की थी कि प्रियंका गांधी सुंदर महिला हैं अच्छा हैं वे प्रचार करें, बहुत दिनों से वे निकली भी नहीं हैं मगर उनसे अधिक सुंदर महिलाऐं भारतीय जनता पार्टी में हैं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को चुनाव प्रचार में लगाया जा सकता है।

उनके इस बयान पर प्रियंका गांधी ने कहा कि इस तरह के बयान से ही भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता का पता चलता है। दरअसल प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश के अमेठी और रायबरेली के अलावा प्रचार करने निकली हैं वे कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं। संभावना है कि कांग्रेस उनकी इमेज को भविष्य में इंदिरा गांधी की ही तरह मेकओवर कर राजनीति में प्रोजेक्ट करे लेकिन अभी इस मामले में स्पष्टतौर पर बात सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि विनय कटियार ने राम मंदिर की बात कही और कहा कि हाईकोर्ट ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया था। संभावना है कि सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय हमारे पक्ष में आएगा। विनय कटियार ने कहा कि अखिलेश यादव को सोनिया गांधी से सवाल करना चाहिए कि आखिर कौन बाहरी है।

सनी देओल होने जा रहे है भाजपा में शामिल

सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी की सहयोगी दलों से चर्चा

सिर्फ योजनाओं का ढिंढोरा पीट रही है वसुंधरा सरकार: पायलट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -