ब्लू एंड व्हाइट ड्रेस में प्रियंका ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
ब्लू एंड व्हाइट ड्रेस में प्रियंका ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटड मूवी 'The Matrix Resurrections' को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं।  इस मूवी को जल्द ही रिलीज़ भी किया जाने वाला है। इसी  दौरान प्रियंका ने  मूवी का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। बीते मंगलवार उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रचार से अपने पहले लुक की फोटोज साझा कीं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है।

तस्वीरों में, प्रियंका ब्लू एंड व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बॉस लेडी लुक में दिखाई दे रहीं है। इसके साथ उन्होंने लंबी चोटी की हुई है और दो लटों को चेहरे के इर्द गिर्द खुला छोड़ दिया है,जो उनके लुक को देसी वाइब्स देने में लगी हुई है।

इस लुक को उन्होंने शार्प मेकअप और चंकी जूलरी के साथ पूरा किया हुआ है। फोटोज साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- "@thematrixmovie प्रेस सप्ताह का पहला दिन पूरा #matrixresurrections" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैंस को प्रियंका का ये न्यू लुक बेहद ही पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब जमकर तारीफ कर रहे है।

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड मूवी  'सिटाडेल' की शूटिंग भी पूरी कर ली है। जिसके अतिरिक्त उनकी झोली में एक बॉलीवुड मूवीज भी है। वह 'जी ले जरा' के टाइटल वाली फिल्म में फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है।

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -