इस हॉलीवुड एक्टर को है भारत से बहुत प्यार
इस हॉलीवुड एक्टर को है भारत से बहुत प्यार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर एकॉन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही उन्होंने अपनी मधुर आवाज से अपने फैंस दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है. वहीं एकॉन आज अपना जन्मदिन मना रहे है. जी हां एकॉन का जन्म आज ही के दिन यानि 16 अप्रैल 1973 को हुआ था. 

प्यारा सा भारत: एकन ने कुछ समय पहले कहा था कि भारत से उन्हें बहुत लगाव है. उन्होंने ने यह भी कहा था कि, "इंडिया के लोग बहुत विनम्र हैं. मैं इंडिया से बहुत प्यार करता हूं. मैं हमेशा यहां आने के अवसर खोजता रहता हूं. मैं आशा करता हूं कि आगे भी मुझे यहां आने का और यहां के लोगों के सामने परफॉर्म करने का भी अवसर हासिल होगा. मुझे यहां काम करने में बहुत अच्छा लगा. ऐसा लगता है जैसे मैं अपने परिवार में हूं. मेरे लिए यह देश घर जैसा है."

एकन के भारत से लगाव का कारण यह भी है कि उन्हें यह अपनी संस्कृति को भी बखूबी याद दिलाता है, "मुझे भारत की संस्कृति बहुत अच्छी लगती है. अफ्रीकी संस्कृति से भी मुझे उतना ही अच्छा लगता है. इसीलिए मुझे यह देख कर बहुत अच्छा लगता है कि दोनों में कितनी समानताएं हैं. और मैं इस बात को भी सराहता हूं कि दोनों स्थान के लोगों ने किस तरह से अपनी संस्कृति को संभाल कर रखा है."

इस एक बात ने EMMA WATSON के जीवन में मचा दी थी खलबली

CITADEL के प्रमोशन के बीच दिखा प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज

बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे नजर आई ये मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -