'भाजपा सरकार ने काटी आम आदमी की जेब, लोगों के पेट पर मारी लात'
'भाजपा सरकार ने काटी आम आदमी की जेब, लोगों के पेट पर मारी लात'
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ जारी विरोध और लगातार बढ़ रही महंगाई की दरों को लेकर कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर निशाना साध रही है. मंगलवार सुबह कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम  ने मोदी सरकार पर ट्वीट करते हुए निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘भाजपा सरकार ने तो जेब काट कर पेट पर लात मार दी है’. इसके अलावा पी. चिदंबरम ने आंकड़ों के माध्यम से सरकार को घेरा.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘सब्जियां, खाने पीने की चीजों के दाम आम लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं. जब सब्जी, तेल, दाल और आटा महंगा हो जाएगा तो गरीब खाएगा क्या? ऊपर से मंदी की वजह से गरीब को काम भी नहीं मिल रहा है.’ प्रियंका गांधी निरंतर सोशल मीडिया के जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला कर रही है.

वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने भी महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने लिखा कि, ‘अपूर्ण मैनेजमेंट का सर्किल अब पूरा हो गया है. नरेंद्र मोदी की सरकार ने जुलाई 2014 में महंगाई की दरों में 7.39% से आगाज़ किया था, अब दिसंबर 2019 में ये आंकड़ा फिर 7.35% हो गया है.’ उन्होंने लिखा कि, ‘खाने-पीने की चीज़ें 14.12% तक बढ़ गईं हैं, सब्जियों के दाम 60%  बढ़ चुके हैं, प्याज़ 100 रुपये किलो बिक रहा है, यही अच्छे दिनों का वादा भाजपा ने किया था.'

फिल्म 'तानाजी को उत्तरप्रदेश में मिला तोहफा, निर्माताओं में खुशी की लहर

ओवैसी ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा....

सामना में शिवसेना का भाजपा पर हमला, लिखा- पीएम के तौर पर मोदी बेजोड़, लेकिन छत्रपति शिवाजी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -