फिल्म 'तानाजी को उत्तरप्रदेश में मिला तोहफा, निर्माताओं में खुशी की लहर
फिल्म 'तानाजी को उत्तरप्रदेश में मिला तोहफा, निर्माताओं में खुशी की लहर
Share:

यूपी की योगी सरकार ने फिल्म 'तानाजी' को टैक्स फ्री कर दिया है. यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर आधारित है. बता दे दूसरी ओर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) संसद से पारित होने के बाद पूरे देश में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन के बीच केंद्र सरकार ने शुक्रवार को गजट नोटिफिकेशन जारी कर दिया था. इसके साथ ही यह कानून पूरे देश में लागू हो गया. उत्तर प्रदेश भी उन राज्यों में शामिल रहा, जो सीएए के खिलाफ प्रोटेस्ट से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे. 

इस करोड़पति को है जीवनसाथी की तलाश, जाना चाहता है अंतरिक्ष में उसके साथ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सूबे की योगी सरकार ने ऐलान कर दिया है कि इसे देश में सबसे पहले यूपी सरकार लागू करेगी.योगी सरकार में मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को ऐलान किया कि देश में सबसे पहले सीएए हम लागू करेंगे. उन्होंने कहा कि जब केंद्र से नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सीएए की डिटेल्स प्रदेश को मिलेगीं, प्रदेश इसे लागू करने में सबसे आगे रहेगा. दूसरी तरफ योगी सरकार ने सीएएए के तहत पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों की पहचान का काम शुरू कर दिया है.

मायावती ने संगठन में किया अहम बदलाव, जानिए किसके हाथ में क्या आया!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  सभी जिलों के जिलाधिकारियों को यह निर्देश दिए गए हैं कि ऐसे नामों को सूचीबद्ध करें जो साल 2014 के पहले से रह रहे हैं. हालांकि, सरकार ने इस संबंध में कोई लिखित आदेश अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन जिलाधिकारियों ने पहचान का काम शुरू भी कर दिया है. पीलीभीत जिला प्रशासन ने इससे जुड़े आंकड़े शासन को भेज भी दिया है.

सामना में शिवसेना का भाजपा पर हमला, लिखा- पीएम के तौर पर मोदी बेजोड़, लेकिन छत्रपति शिवाजी....

दर्दनाक हादसा: न्यू जर्सी के इस इलाके में लगी भीषण आग, कई लोगों की जान फसी

CAA : शाहीन बाग में जनता प्रदर्शन से परेशान, आज दायर याचिका पर होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -