ओवैसी ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा....
ओवैसी ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा....
Share:

भारत में नागरिक संशोधन कानून का विरोध सबसे ज्यादा कांग्रेस कर रही है. कांग्रेस के अलावा बहुत से विपक्षी दल भी इस बिल का विरोध कर रही है. बता दे कि हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसा है, यदि वे आपको पैसा दे रहे हैं तो ले लीजिये. चूंकि आपको यह रकम मेरी वजह से मिल रही है इसलिए वोट मुझे दीजिएगा. लेकिन मैं कांग्रेस से कहता हूं कि मेरी कीमत केवल 2000 रुपये नहीं है. मेरी कीमत इससे ज्‍यादा की है इसलिए कांग्रेस को यह रेट बढ़ाना चाहिए.  

योगी सरकार ने नदी को दिया नया नाम, केंद्र के पास पहुंचा प्रस्ताव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कुछ इसी तरह की अपील की थी. केजरीवाल ने पंजाब में लोगों से कहा था कि विरोधी दल के लोग यदि आपको पैसे दें तो ले लें लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें. इस बयान पर चुनाव आयोग ने नाराजगी जताते हुए उन्‍हें दोबारा ऐसा बयान नहीं देने की हिदायत दी थी. हालांकि बाद में केजरीवाल ने कहा था कि मैं अपने बयान से चुनाव में रिश्वतखोरी बंद करने की कोशिश की है.

इस करोड़पति को है जीवनसाथी की तलाश, जाना चाहता है अंतरिक्ष में उसके साथ

इसके अलावा एक दूसरे मामले में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा कि वह इस तरह की हिंसा की निंदा करते हैं, चाहे फिर वह लखनऊ, अहमदाबाद, बेंगलुरु या कहीं और हो. एआईएमआईएम नेता ने कहा कि वह सभी से अपील करते हैं कि वे विरोध करने के संवैधानिक अधिकार का इस्तेमाल करें, लेकिन हिंसा का सभी को निंदा करनी चाहिए. सीएए के खिलाफ यहां शनिवार को एमआईएमआईएम और अन्य की ओर से आयोजित की जाने वाली रैली के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सीएए "काला कानून" है और यह "असंवैधानिक" भी है. 

सामना में शिवसेना का भाजपा पर हमला, लिखा- पीएम के तौर पर मोदी बेजोड़, लेकिन छत्रपति शिवाजी....

दर्दनाक हादसा: न्यू जर्सी के इस इलाके में लगी भीषण आग, कई लोगों की जान फसी

मायावती ने संगठन में किया अहम बदलाव, जानिए किसके हाथ में क्या आया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -