लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा को बेल मिलने से भड़की कांग्रेस, प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा को बेल मिलने से भड़की कांग्रेस, प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच ने मंजूर कर ली है. अब इस मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि, मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि कोई नैतिकता बची है या नहीं? 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि, पीएम मोदी में क्या देश और देशवासियों के प्रति, किसानों के प्रति कोई नैतिक जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि, आपके मंत्री के बेटे ने किसानों के साथ ऐसा वर्ताव किया. सबसे पहले तो आप उन्हें अरेस्ट करने के लिए तैयार नहीं थे. सबने संघर्ष किया. तब जाकर आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया गया, मगर आप अभी भी मंत्री के साथ खड़े हैं. 

प्रियंका ने कहा कि, प्रत्येक कार्यक्रम में मंत्री जी पीएम मोदी के साथ होते हैं. वे उनके (PM के) मंत्रिमंडल में भी हैं. क्या आपको नहीं लगता की ये गलत है. आप हर वक़्त देशवासियों को भ्रमित नहीं कर सकते. सबने देखा है, क्या हुआ इस मामले में. उन्होंने कहा कि, भले ही शीर्ष अदालत की निगरानी में जांच चल रही है. मगर प्रधानमंत्री की भी नैतिक जिम्मेदारी होती है. प्रियंका ने कहा कि, पहले यदि हादसा होता था तो रेल मंत्री इस्तीफा देते थे क्यों? वो थोड़ी ट्रेन चला रहे थे? सरकार की जवाबदेही होनी चाहिए .
 
MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -