इस घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही प्रियंका गांधी
इस घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही प्रियंका गांधी
Share:

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस माह के समाप्ती से पहले लोधी एस्टेट में सरकारी बंगला खाली करने को तैयार है. जिसके बाद वह डीएलएफ अरलिया, सेक्टर 42, गुरुग्राम, हरियाणा में एक निवास में शिफ्ट होने की योजना बनाई हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा के नजदीकी सूत्रों ने कहा है कि वह आगामी कुछ माह तक वह गुरुग्राम में रहेंगी. सूत्रों ने बताया कि वह वर्तमान में राष्ट्रीय दिल्ली में दो या तीन स्थानों पर किराए पर आवास ले रही है, और आशा है कि जल्द ही इसे अंतिम रूप दे दिया जाएगा. 

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है रोशन बशीर

इन निवासों में से एक को अंतिम रूप देने के आसार है. राजधानी में सुजान सिंह पार्क के पास स्थित है, जहां मरम्मत का कार्य चल रहा है. सूत्रों ने बताया कि मरम्मत के काम में करीब एक या दो माह का समय लगेंगा. तब तक कांग्रेस नेता गुरुग्राम निवास में रहने वाली है. उनके निवास में मरम्मत का कार्य पूरा होते ही वह नई दिल्ली में शिफ्ट हो जाएगी.

सुशांत की 'दिल बेचारा' के रिलीज से पहले होगा फिल्म का वर्चुअल म्युजिकल कॉन्सर्ट

सूत्रों ने आगे कहा कि अधिकतर घरेलू सामान गुरुग्राम उनके निवास में स्थानांतरित कर दिया गया है, और सुरक्षा निरीक्षण प्रक्रिया भी समाप्त कर ली गई है. सीआरपीएफ को अपने निवास स्थान को स्थानांतरित करने की सूचना देने के बाद घर की सुरक्षा प्रक्रिया पहले ही पूरी कर ली गई है. प्रियंका गांधी वाड्रा के पास Z + श्रेणी की सुरक्षा है. समझा जाता है कि वह अब राजधानी में राजनीतिक मीटिंग के लिए अपनी माता और कांग्रेस की अंतरिम प्रमुख सोनिया गांधी के आधिकारिक निवास का उपयोग करेंगी.

दोबारा शुरू होगी रिनजिंग डेन्जोंगपा की फिल्म की शूटिंग

चारु असोपा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस नए शो में आएंगी नजर

नाग पंचमी : पाताल के स्वामी हैं नागदेवता, भूलकर भी न करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -