प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी रायबरेली का दौरा, इस कार्यक्रम में लेंगी भाग

भारत के राज्य उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बेहद सक्रिय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर प्रदेश में लंबा प्रवास करने वाली हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा इस बार अपनी मां तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में 16 जनवरी से प्रवास करेंगी.

गोरिल्ला को हो गया था मोतियाबिंद, डॉक्टरों ने किया कुछ ऐसा की फिर.....

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका गांधी वाड्रा रायरबेली के चार दिवसीय दौरे पर 16 से 19 जनवरी तक कांग्रेस के जिला व शहर अध्यक्षों दो-दो दिन तक प्रशिक्षण देंगी.उनके इस दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बेहद सक्रिय है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के जिला तथा शहर अध्यक्षों की नई टीम तैयार की है. इसके लिए उन्हें पुराने कांग्रेसियों को किनारे भी करना पड़ा है. पुराने कांग्रेसी भी प्रियंका वाड्रा के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं, इसके बाद भी प्रियंका अपनी योजना के अनुसार तैयारी में लगी हैं.

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ईरान कभी भी परमाणु हथियार....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हर मोर्चा पर संघर्ष करने के तरीकों से अवगत कराएंगी. इसके साथ जनता के बीच पैठ बनाने के साथ ही प्रदेश में अब कौन-कौन से मुद्दों पर और किस तरह से आंदोलन खड़े करने की योजना भी बनेगी. पहले चरण का ट्रेनिंग प्रोग्राम नवंबर में पूरा हो चुका है, जबकि दूसरा चरण 16 जनवरी को शुरू होगा. चार दिन चलने वाले इस कार्यक्रम में दो दिन पूर्वी यूपी और दो दिन पश्चिमी यूपी के सभी शहर व जिला अध्यक्ष हिस्सा लेंगे. चारों दिन प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी. कार्यक्रम के लिए निर्धारित प्रत्येक विषय को समझाने के लिए विशेषज्ञ भी आमंत्रित किए गए हैं. 

कांग्रेस ने सीएए और एनआरसी खिलाफ नहीं खोले पत्ते, इस दिन हो सकती है बैठक

उत्तराखंड में मंत्रिमंडल की बैठक आज, लग सकती है भूमि के सर्किल रेट पर...

नागरिक समूह का बड़ा एलान, जारी हुआ स्वच्छ वायु जन घोषणापत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -