फेसबुक अधिकारियों के साथ भाजपा नेताओं की मिलीभगत, प्रियंका वाड्रा का केंद्र पर हमला
फेसबुक अधिकारियों के साथ भाजपा नेताओं की मिलीभगत, प्रियंका वाड्रा का केंद्र पर हमला
Share:

नई दिल्ली: फेसबुक हेट स्पीच के मुद्दे पर विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर अपना लिए हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका ने फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. इस पोस्ट में उन्होंने भाजपा नेताओं की फेसबुक के अधिकारियों के साथ मिलीभगत होने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि, "भारत के अधिकांश मीडिया चैनल के बाद अब सोशल मीडिया की बारी है. भाजपा नफरत और दुष्प्रचार फैलाने के लिये हर किस्म के हथकंडे का उपयोग करती थी और अभी भी कर रही है. फेसबुक जो आम जनमानस की अभिव्यक्ति का एक सरल जरिया है, उसका भी उपयोग भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भ्रामक जानकारी और नफरत फैलाने के लिए किया." प्रियंका ने ये भी कहा कि इतना ही नहीं फेसबुक कोई कार्रवाई न कर सके, इसके लिए भाजपा ने फेसबुक के आधिकारियों से मिलीभगत भी की ताकि सोशल मीडिया पर कब्जा बना रहे.

अपनी बहन प्रियंका गांधी से पहले राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर सरकार को निशाने पर लिया था. उन्होंने ट्वीट कर भाजपा और RSS पर भारत में फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि, "भाजपा-आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप का नियंत्रण करती हैं. इस माध्यम से ये झूठी खबरें व नफ़रत फैलाकर वोटरों को फुसलाते हैं. आखिरकार, अमेरिकी मीडिया ने फेसबुक का सच सामने लाया है."

'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो

जम्मू कश्मीर में नए प्रयोग के लिए उप राज्यपाल मनोज सिन्हा करेंगे 12 राजनीतिक सलाहकार को नियुक्त

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -