'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो
'ये मुस्लिम देश है....' कहते हुए महिला ने तोड़ दी भगवान गणेश की मूर्तियां, देखें वीडियो
Share:

मस्कट: बहरीन के एक सुपरमार्केट में फर्श पर गणेश की मूर्तियों को पटकती एक बुर्का पहने महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है। विवाद बढ़ने के बाद, स्थानीय अधिकारियों ने महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की और उसे सार्वजनिक अभियोजन के लिए संदर्भित किया। वायरल वीडियो में, दो महिलाओं को जाफ़ेयर में सुपरमार्केट के एक कर्मचारी के साथ बहस करते हुए और आगामी गणेश चतुर्थी त्योहार के आगे प्रदर्शन पर रखे गए हिंदू भगवान गणपति की मूर्तियों पर आपत्ति जताते हुए देखा जा सकता है। 

इसी दौरान एक महिला श्री गणेश की मूर्तियों को उठाती है और एक-एक करके फर्श पर पटक देती है। जब वह मूर्तियों को चकनाचूर कर देती है, तो महिला स्पष्ट रूप से कहती है, "यह मोहम्मद बिन ईसा का देश है, क्या आपको लगता है कि उन्होंने इसके लिए मंजूरी दे दी है? यह एक मुस्लिम देश है, सही है?" एक और महिला चिल्लाती है "पुलिस को बुलाओ और चलो देखते हैं कि इन मूर्तियों की पूजा कौन करेगा।"  खबरों के मुताबिक, यह घटना जफेयर इलाके के एक सुपरमार्केट में हुई, जो बहरीन की राजधानी मनामा का एक इलाका है।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद, बहरीन सरकार ने पुष्टि की कि 54 वर्षीय महिला के खिलाफ संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और एक संप्रदाय और उसके अनुष्ठानों को बदनाम करने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। बहरीन के आंतरिक मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "राजधानी पुलिस ने 54 वर्षीय एक महिला के खिलाफ जाफ़ेयर में एक दुकान को नुकसान पहुंचाने और एक संप्रदाय और उसके अनुष्ठानों का अपमान करने के लिए कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।"

 

बेहद ही खूबसूरत है वियतनाम की राजधानी का ये 5 स्टार होटल

शार्क से ज़िंदगी की जंग लगकर पति ने बचाई पत्नी की जान

शोधकर्ताओं की नई खोज, कोरोना के सटीक लक्षणों को किया गया डिकोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -