नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित
Share:

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में अब तक देश के लाखों लोग आ चुके है. वही इस बीच COVID-19 संक्रमण की वजह से बेहद गंभीर स्थिति में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट, योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रीमंडल मंत्री चेतन चौहान का आज निधन हो गया. क्रिकेटर से नेता बने मंत्री चेतन चौहान की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. यूपी सरकार ने मंत्रीमंडल मंत्री चेतन चौहान के निधन पर राजकीय शोक का ऐलान किया है. 

73 वर्षीय चेतन चौहान को शनिवार को ही लखनऊ के संजय गांधी पीजीआइ से मेदांता शिफ्ट किया गया था. वहां पर वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे. बताया जाता है कि उनकी किडनी कार्य नहीं कर रही है. योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्रीमंडल मंत्री चेतन चौहान की स्थिति बेहद सीरियस थी. COVID-19 संक्रमण पॉजिटिव की वजह से लम्बे वक़्त से संजय गांधी पीजीआइ में एडमिट रहे चेतन चौहान की किडनी ने काम करना बंद कर दिया था. उनको लखनऊ से गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है, जहां पर उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था.

वही COVID-19 वायरस से संक्रमित यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान को 11 जुलाई को COVID-19 संक्रमण की वजह से एडमिट कराया गया था. क्रिकेट में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के पास सरकार में सैनिक कल्याण, होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्रालय हैं. वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास 5-कालीदास मार्ग, लखनऊ पर मंत्रीमंडल मंत्री चेतन चौहान के निधन पर मंत्रीमंडल की बैठक बुलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उनकी निधन के पश्चात् चारों ओर शोक की लहर है.

YSRCP के विधायक जोगी रमेश ने किया चंद्रबाबू नायडू पर तीखा हमला

इस राज्य में 24 घंटे रोशन रहेंगे 200 गांव

शार्क से ज़िंदगी की जंग लगकर पति ने बचाई पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -